MBA के छात्र ने केरल से आकर कर्नाटक में 12वीं की लड़की पर फेंका तेजाब, जानें पूरा मामला

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां MBA में पढ़ रहे एक शख्स ने तीन लड़कियों के ऊपर तेजाब फेंक दिया है. इससे तीनों लड़कियों के चेहरे झुलस गए हैं. इन तीनों में से एक लड़की का उस लड़के साथ अफेयर था. रिपोर्ट्स की मानें, तो तीनों लड़कियां 12वीं की परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रही थीं. इसी दौरान लड़के ने उनके ऊपर तेजाब फेंक दिया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 4, 2024, 02:17 PM IST
  • अबीन के रूप में हुई है आरोपी की पहचान
  • एक ही समुदाय की रहने वाली हैं पीड़िताएं
MBA के छात्र ने केरल से आकर कर्नाटक में 12वीं की लड़की पर फेंका तेजाब, जानें पूरा मामला

नई दिल्लीः कर्नाटक के दक्षिण कन्नड जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां MBA में पढ़ रहे एक शख्स ने तीन लड़कियों के ऊपर तेजाब फेंक दिया है. इससे तीनों लड़कियों के चेहरे झुलस गए हैं. इन तीनों में से एक लड़की का उस लड़के साथ अफेयर था. रिपोर्ट्स की मानें, तो तीनों लड़कियां 12वीं की परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रही थीं. इसी दौरान लड़के ने उनके ऊपर तेजाब फेंक दिया. 

अबीन के रूप में हुई है आरोपी की पहचान
फिलहाल तीनों लड़कियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तेजाब फेंकने वाले आरोपी की पहचान अबीन के रूप में की गई है. कडाबा पुलिस के द्वारा अबीन की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. वहीं, पीड़िताओं को मैंगलोर में रेफर करने की तैयारी चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस हमले के दौरान छात्राओं के चेहरे पर गंभीर चोटें भी आई हैं. 

एक ही समुदाय की रहने वाली हैं पीड़िताएं
पुलिस रिपोर्ट की मानें, तो तीनों पीड़िताएं एक ही समुदाय की रहने वाली हैं. आरोपी युवक इनमें से एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. तब वह लड़की केरल में रहती थी. लेकिन लड़की के दक्षिण कन्नड़ में वापस चले जाने के बाद दोनों का संपर्क टूट गया था. लिहाजा गुस्साए युवक ने लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया. इसका असर लड़की के साथ मौजूद उसके दो साथियों पर भी पड़ा. 

MBA का छात्र है आरोपी अबीन 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिलहाल तीनों लड़कियों की स्थिति अच्छी है. वे खतरे से बाहर हैं. इस मामले में आरोपी युवक यानी अबीन एमबीए का छात्र है. उसकी उम्र 23 साल है. वहीं, जिस लड़की के साथ वह रिलेशनशिप में था, वह 12वीं में है और उसकी उम्र महज 17 साल ही है. 

ये भी पढ़ेंः Delhi Budget: वित्त मंत्री आतिशी ने किया बड़ा ऐलान, महिलाओं को हर महीने इतने रुपये देगी केजरीवाल सरकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़