नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर आया ओवैसी का जवाब, बोले- एक घंटा ले लीजिए, हम भी देखें...

Navneet Rana Controversy: अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा गुरुवार को हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं और इस दौरान वो भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के लिए वोट मांग रही थीं. यहां पर नवनीत राणा ने ओवैसी भाइयों पर निशाना साधा और कहा कि हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : May 9, 2024, 01:48 PM IST
नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर आया ओवैसी का जवाब, बोले- एक घंटा ले लीजिए, हम भी देखें...

नई दिल्ली: अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा गुरुवार को हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं और इस दौरान वो भाजपा प्रत्याशी माधवी लता के लिए वोट मांग रही थीं. यहां पर नवनीत राणा ने ओवैसी भाइयों पर निशाना साधा और कहा कि हमें सिर्फ 15 सेकंड लगेंगे. पुलिस को हटा दीजिए फिर आप दोनों भाइयों को पता नहीं चलेगा कहां से आए और कहां चले गए. अब उनके इस बयान पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कड़ा जवाब दिया है.

AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने  नवनीत राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ' आप 15 सेकंड क्या, 1 घंटा ले लीजिए...हम भी तो देखें आपमें कितनी इंसानियत बाकी रह गई है.' बता दें कि हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने के दौरान नवनीत राणा ने असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हे सिर्फ 15 सेकंड का समय लगेंगे. उन्होंने ओवैसी भाइयों को आगे कहा कि पुलिस हटा दीजिए फिर आप दोनों भाइयों को पता नहीं चलेगा कहां से आए हैं और कहां चले गए.

अमरावती लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा के 15 सेकंड के बयान पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं पीएम मोदी को बोलता हूं आप 15 सेकंड का समय दे दीजिए. आप 15 सेकंड क्या 1 घंटा ले लीजिए, हम भी तो देखें आपमें कितनी इंसानियत बाकी रह गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़