'पार्टी में जबरदस्ती शराब पिलाकर दोस्त के साथ सोने का बनाता था दबाव', महिला ने पति पर लगाया Wife Swapping का आरोप

राजधानी दिल्ली से सटे इलाके नोएडा से एक भौचक कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी के ऊपर वाइफ स्वैपिंग का संगीन आरोप लगाया है. महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 15, 2023, 10:38 AM IST
  • दोस्त के साथ सोने के लिए करने लगा फोर्स
  • पार्टी में जबरदस्ती पिलाई शराब
'पार्टी में जबरदस्ती शराब पिलाकर दोस्त के साथ सोने का बनाता था दबाव', महिला ने पति पर लगाया Wife Swapping का आरोप

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली से सटे इलाके नोएडा से एक भौचक कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने पति, पति के दोस्त और उसकी पत्नी के ऊपर वाइफ स्वैपिंग का संगीन आरोप लगाया है. महिला की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मॉडर्न बनने का डालता था दबाव
आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि उसका पति उसे जबरदस्ती शराब पिलाता है. साथ ही उसे मॉडर्न बनने का दबाव भी डालता है. जब पत्नी ने पति के इस हरकत का विरोध किया, तो उसने रिश्ता ही समाप्त कर दिया. 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है पीड़िता 
दरअसल, पीड़िता मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है. वहीं, उसकी शादी मुरादाबाद के एस युवक से हुई. शादी के बाद वह अपने पति के परिवार वालों के साथ रहने के लिए नोएडा सेक्टर-137 की एक हाईटेक सोसायटी में शिफ्ट हो गई थी.  बीते 9 जून को महिला ने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है. 

पार्टी में जबरदस्ती पिलाई शराब 
पत्नी ने अपने पति के ऊपर आरोप लगाया है कि पिछले साल 18 अप्रैल को वह अपने पति के साथ नोएडा सेक्टर-75 के एक फ्लैट में पार्टी के लिए गई थी. वहां पर पति का दोस्त भी अपनी पत्नी के साथ आया हुआ था. पार्टी में पति ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई. 

दोस्त के साथ सोने के लिए करने लगा फोर्स 
इसके बाद वह उसे अपने दोस्त के साथ सोने का दबाव बनाने लगा. साथ ही उसने कहा कि तुम मेरे दोस्त के साथ सो जाओ और मैं अपने दोस्त के पत्नी के साथ सो जाता हूं. पीड़िता ने जब ऐसा करने से मना किया, तो उसका पति उससे नाराज हो गया और उसे छोड़ने की बात करने लगा. 

पति-पत्नी के बीच कब बनेगा संबंध सास करती थी तय
महिला ने अपनी सास के ऊपर आरोप लगाया है कि उसके पति और उसके बीच संबंध किस दिन को और कब बनेगा इस बात को सास ही तय किया करती थी. साथ ही उसकी सास उससे हमेशा कहा करती थी कि तुम मेरे बेटे को खुश नहीं कर पाती हो. इस दौरान सास पति के दोस्त की पत्नी का उदाहरण देती थी और कहती थी कि जरा उसस सीखो की पति को कैसे खुश किया जाता है. 

9 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा
पीड़िता ने वाइफ स्वैपिंग मामले में पति, पति के दोस्त, उसकी पत्नी, अपनी सास, ससुर, ननद समेत कुल 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. इसके अलावा महिला ने दहेज उत्पीड़न समेत अन्य कई धाराओं में FIR दर्ज कराई है. 

ये भी पढ़ेंः लोन लेकर पत्नी को पढ़ाया, नर्स बनते ही बच्चों को लेकर मायके चली गई, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़