तेलंगाना के भाजपा दिग्गज ने ट्वीट कर दिया संकेत, पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं

तेलंगाना बीजेपी के निवर्तमान अध्यक्ष संजय कुमार ने ट्वीट किया- 'हमारी जिंदगियों में कुछ अध्यायों को बंद किए बिना ही समाप्त करना पड़ता है.' उनके इस ट्वीट को लेकर कई तरह की कयासबाजी की जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2023, 10:08 PM IST
  • भाजपा दिग्गज के ट्वीट से उठा संशय.
  • आज ही राज्य में नियुक्त हुए हैं नए अध्यक्ष.
तेलंगाना के भाजपा दिग्गज ने ट्वीट कर दिया संकेत, पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं

हैदराबाद. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के निवर्तमान प्रमुख बी. संजय कुमार ने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करने के बाद मंगलवार को कहा, 'हमारी जिंदगियों में कुछ अध्यायों को बंद किए बिना ही समाप्त करना पड़ता है.' इससे संकेत मिलता है कि प्रदेश इकाई में सबकुछ ठीक नहीं है. राज्य में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा की कोशिश सत्ता हासिल करने की है.

हाल में पड़ोसी राज्य कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में भाजपा की शर्मनाक हार के बाद से चीजे खराब होना शुरू हुईं. कुछ नेताओं ने पार्टी के अंदरूनी मामलों की सार्वजनिक तौर पर आलोचना की. भाजपा आलाकमान ने प्रदेश के नेताओं के साथ कई दौर के विचार-विमर्श के बाद आखिरकार आज कुमार की जगह केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी को प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया और इसके अलावा ई. राजेंद्र को तेलंगाना में चुनाव प्रबंधन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया. 

क्या बोले संजय कुमार
संजय ने रेड्डी की नियुक्त की घोषणा के बाद ट्विटर पर कहा, 'हमारी जिंदगियों में कुछ अध्यायों को बंद किए बिना ही समाप्त करना पड़ता है. अगर मैंने अपने कार्यकाल के दौरान अनजाने में किसी को ठेस पहुंचाई हो तो भी मुझपर अपना आशीर्वाद बनाए रखें. मुझे खुशी है कि मेरी कोई दुखद कहानी नहीं है, लेकिन आप सभी ने मुझे सबसे यादगार पल दिए हैं - चाहे वह गिरफ्तारी के दौरान मेरे साथ रहना हो, हमला होने पर खड़ा रहना हो या खुशी के क्षणों में हंसना हो.' 

संजय कुमार के अध्यक्ष रहते मिली सफलता
भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के शासन के खिलाफ ‘लड़ाई’ के दौरान उनके समर्थन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कुमार सोमवार को मुंबई में थे और उन्हें पार्टी आलाकमान ने आज दिल्ली आकर शीर्ष नेतृत्व से मिलने के लिए कहा था. प्रदेश अध्यक्ष के रूप में कुमार के कार्यकाल के दौरान भाजपा ने कुछ उल्लेखनीय सफलताएं हासिल की हैं. भाजपा ने दुब्बक और हुजुराबाद विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव जीते जिससे पार्टी कैडर का उत्साह बढ़ा. पार्टी को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भी अच्छी संख्या में सीटें जीतीं. 

किशन रेड्डी का स्वागत
निजामाबाद के सांसद डी अरविंद ने पत्रकारों से बात करते हुए किशन रेड्डी को तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष और ई.राजेंदर को चुनाव प्रबंधन समिति का प्रमुख नियुक्त करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद ज्ञापित किया. अरविंद ने विश्वास जताया कि किशन रेड्डी के नेतृत्व में भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आएगी. राजेंद्र ने संवाददाता सम्मेलन में उन्हें चुनाव प्रबंधन समिति का प्रमुख नियुक्त करने के लिए भाजपा आलाकमान को धन्यवाद दिया और आश्वासन दिया कि वह पार्टी की आकांक्षा को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़