संसद में किसने बोला झूठ? कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़ा ट्विटर वार

संसद में झूठ बोलने को लेकर शनिवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश और भाजपा नेता अमित मालवीय के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर होता हुआ नजर आया.

Written by - IANS | Last Updated : Jun 10, 2023, 06:26 PM IST
  • संसद में झूठ बोलने को लेकर ट्विटर वॉर
  • जयराम रमेश बनाम अमित मालवीय
संसद में किसने बोला झूठ? कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़ा ट्विटर वार

नई दिल्ली: सियासी गलियारे में एक बार फिर कांग्रेस बनाम बीजेपी की जंग छिड़ गई है. संसद में झूठ बोलने को लेकर शनिवार को कांग्रेस नेता जयराम रमेश और भाजपा नेता अमित मालवीय के बीच जबरदस्त ट्विटर वॉर होता हुआ नजर आया. आपको समझाते हैं कि आखिर ये पूरा माजरा क्या है.

कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर कसा तंज
जयराम रमेश ने ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का उदाहरण देते हुए बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला और कहा, ब्रिटेन में एक संसदीय समिति की जांच में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन द्वारा संसद में झूठ बोलने का तथ्य सामने आने के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया और राजनीति भी छोड़ दी जबकि कुछ और प्रधानमंत्री भी हैं जो संसद और देश को रोजाना ट्रूथफ्री स्वीटनर की खुराक देते हैं.

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, सोचिए अगर उन्हें उनके झूठ, मनगढ़ंत बातों और ज्वलंत राष्ट्रीय मुद्दों पर चुप्पी के लिए जवाबदेह ठहराया जाए. उन्होंने भाजपा के 'अच्छे दिन आने वाले हैं ' के पुराने नारे पर कटाक्ष भी किया.

झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाने का लगाया आरोप
जयराम रमेश के इस ट्वीट पर ही रिप्लाई करते हुए भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि, राहुल गांधी सबसे बड़े झूठे हैं, जिन्होंने अयोग्य घोषित किए जाने से पहले अक्सर सदन के पटल का इस्तेमाल झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए किया.

कांग्रेस की दुविधा का सवाल उठाते हुए मालवीय ने आगे कहा कि, राहुल गांधी कभी भी देश के प्रधानमंत्री नहीं रहे. भाजपा नेता ने राहुल गांधी को संसद सदस्यता के अयोग्य ठहराए जाने का जिक्र करते हुए और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की याद दिलाते हुए भी जयराम रमेश और कांग्रेस पर कटाक्ष किया.

इसे भी पढ़ें- बृजभूषण शरण सिंह इस दिन दिखाएंगे अपनी ताकत, जानें क्या है प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़