Vivek Bindra FIR: पहली पत्नी भी विवेक बिंद्रा पर लगा चुकीं आरोप, बताया था खुद की जान को खतरा

Vivek Bindra FIR: हाल ही में विवेक बिंद्रा की पत्नी ने उन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. इससे पहले उनकी पहली पत्नी ने उनसे अपनी जान को खतरा बताया था. इसे लेकर उन्होंने शिकायत भी फर्ज कराई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 12:41 PM IST
  • कोर्ट में चल रहा पहली पत्नी का विवाद
  • बताता था खुद की जान को खतरा
Vivek Bindra FIR: पहली पत्नी भी विवेक बिंद्रा पर लगा चुकीं आरोप, बताया था खुद की जान को खतरा

नई दिल्ली: Vivek Bindra FIR: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर उनकी पत्नी यानिका ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. यानिका का दावा है कि उनके पति विवेक बिंद्रा ने उन्हें शादी के दो दिन बाद ही पीटा. इतना पीटा कि कान के पर्दे फट गए. बाल नोंचने से  घाव हो गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल है, इसमें एक महिला अपने शरीर की चोट दिखा रही है. दावा किया जा रहा है कि ये महिला बिंद्रा की पत्नी यानिका हैं. बता दें कि ये बिंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. पहली पत्नी ने भी बिंद्रा से खुद की जान का खतरा बताया था.

पहले पत्नी ने भी दर्ज कराई थी शिकायत
विवेक बिंद्रा की पहली पत्नी का नाम गीतिका सबरवाल है. गीतिका से विवेक का लंबा विवाद चला था. दोनों का विवाद कोर्ट में विचाराधीन है. गीतिका सबरवाल ने पति विवेक के खिलाफ फरीदाबाद सेंट्रल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसमें गीतिका ने विवेक से खुद कि जान को खतरा बताया था. कोर्ट में दोनों का केस चल रहा है. तलाक के बाद गीतिका ने विवेक से गुजारा भत्ता लेने की भी मांग की है. बता दें कि दोनों का एक बेटा भी है.

संदीप माहेश्वरी के साथ भी चल रहा विवाद
गौरतलब है कि विवेक बिंद्रा का हाल ही में मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी से भी विवाद हुआ था. संदीप माहेश्वरी ने एक वीडियो अपलोड किया था, इसमें दो लड़कों ने आरोप लगाया कि उनके साथ बिजनेस सिखाने के नाम पर एक बड़े यूट्यूबर ने धोखाधड़ी की है. इसके बाद विवेक बिंद्रा ने माहेश्वरी को फेस-टू-फेस बात करने का चैलेंज दिया था. 

ये भी पढ़ें- Vivek Bindra FIR: 'पत्नी को थप्पड़ मारे, कान का पर्दा फाड़ा, बाल उखाड़े', विवेक बिंद्रा पर क्या-क्या आरोप लगे?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़