CEO Killed Son: इस कारण गोवा में मां ने बच्चे को उतारा मौत के घाट, बैग में लाश पैक करने की वजह हो रही साफ

CEO Killed Son: गोवा से झकझोर कर रख देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 39 साल की महिला ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे की हत्या कर उसकी बॉडी को बैग में पैक कर दिया और अपने साथ गोवा से कर्नाटक ले गई. वारदात को अंजाम देने की वजह हैरान कर देने वाली है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jan 9, 2024, 01:27 PM IST
CEO Killed Son: इस कारण गोवा में मां ने बच्चे को उतारा मौत के घाट, बैग में लाश पैक करने की वजह हो रही साफ

नई दिल्ली,Bangalore CEO killed son, Suchana Seth: गोवा से झकझोर कर रख देने वाली वारदात सामने आई है, जहां 39 साल की महिला ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने मासूम बच्चे का शव बैग में पैक कर दिया और अपने साथ गोवा से कर्नाटक के लिए रवाना हो है, जैसे ही बच्चे की हत्या की जानकारी पुलिस को लगी, तो तुरंत पुलिस हरकत में आई और जल्द से जल्द महिला को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी, जब पुलिस ने महिला को पकड़ा, तो चौंकाने वाली बात सामने आई है.

इसलिए की हत्या...
39 साल की सूचना सेठ एक AI कंपनी में सीईओ हैं. पुलिस की जानकारी के मुताबिक सूचना की शादी साल 2010 में हुई थी. इसके 9 साल बाद साल 2019 में सूचना सेठ ने बेटे को जन्म दिया. मिली जानकारी के मुताबिक सूचना और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे. इसके बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया था, लेकिन कोर्ट ने यह आदेश दिया था कि बच्चे के पिता रविवार को अपने बच्चे से मिल सकते हैं. कोर्ट का यह आदेश सूचना सेठ को रास नहीं आया, क्योंकि महिला नहीं चाहती थीं कि उनका बच्चा पति से मिले. 

बंद कमरे में दिया वारदात को अंजाम 
इसके बाद सूचना ने प्लान बनाया और वो अपने चार साल के मासूम को लेकर गोवा के कैंडोलिम स्थित एक होटल में पहुंची थी. यहां पर सूचना सेठ ने अपने चार साल के मासूम की हत्या कर उसके शब्व को बैग में बंद कर दिया.  बेटा और पिता एक दूसरे से न मिले इस वजह से सूचना सेठ ने अपने बेटे को जान से मार दिया. 

खून के धब्बे देख स्टाफ हुआ हैरान...
महिला सीईओ के रूम से चेकआउट करने के बाद स्टाफ सफाई के लिए गया, तो उन्हें कमरे के अंदर खून के धब्बे मिले. यह देख उसके होश फाख्ता हो गए. होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की तहकीकात की, तो वो भी दंग रह गए. गोवा पुलिस के अलर्ट के आधार पर महिला सीईओ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से हिरासत में ले लिया गया.

थाने ले गया ड्राईवर...
अपार्टमेंट में वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने बच्चे का शव को बैग में पैक कर दिया और वहां से आगे का सफ़र गाड़ी के जरिए पूरा करने की बात कही. इस पर स्टाफ ने उन्हें बाय एयर जाने को कहा, लेकिन सूचना सेठ नहीं मानी और गाड़ी बुलवाने के लिए कहा. इसके बाद महिला बैग को अपने साथ लेकर गाड़ी से निकल गई. वहीं कमरे में खून के निशान मिलने के बाद तहकीकात कर रही पुलिस ने ड्राईवर को फोन कर महिला को कर्नाटक स्थित ऐमंगला पुलिस थाने ले जाने के लिए कहा. ड्राईवर  महिला को बिना बताए उसे थाने ले गया, जहां ऐमंगला पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया. जब पुलिस ने महिला के पास मिले बैग को चेक किया, तो उसमे बच्चे का शव बंद मिला. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़