ये मुस्लिम स्टार्स भगवान गणेश में रखते हैं गहरी आस्था, हर साल पूरे जोश में करते हैं बप्पा का स्वागत

31 अगस्त 2022 से देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा. गणेश उत्सव की धूम न केवल देशभर में बल्कि बॉलीवुड में भी देखने  को मिली है. बॉलीवुड स्टार्स हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे मुस्लिम स्टार्स हैं जो हर पूरे जोश से बप्पा का स्वागत करते हैं. मुस्लिम धर्म से होने के बाद भी इन स्टार्स की बप्पा में गहरी आस्था है. सलमान खान से लेकर शाहरुख खान बप्पा को अपने घर लाते हैं. 

1 /5

बॉलीवुड भाईजान सलमान खान हर साल धूमधाम से बप्पा का अपने घर में स्वागत करते हैं. सलमान खान ही नहीं उनका पूरा परिवार भगवान गणेश की पूजा करते हैं. वैसे सलमान खान हिंदू के सारे त्योहार धूमधाम से मनाते हैं.   

2 /5

सारा अली खान मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं. लेकिन वह हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाती हैं. 

3 /5

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं. वह अपने बच्चों के साथ भगवान गणेश का स्वागत करते हैं. शाहरुख भगवान गणेश में बहुत आस्था रखते हैं.   

4 /5

पटौदी खानदान की बेटी और  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान भी धूमधाम के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं. सोहा गणेश उत्सव हर साल अपने पति कुणाल खेमू के संग मनाती हैं.  

5 /5

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान भी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट करते हैं. करीना कपूर कई बार इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर चुकी हैं जिसमें सैफ अली खान भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आए हैं.