बिहार चुनाव के नतीजों से शिवसेना उत्साहित, तेजस्वी को बताया Joe Biden के समान

 कांग्रेस के साथ सरकार चलाने के लिए शिवसेना की ये कौन सी मजबूरी है जो उसे तेजस्वी यादव का भी समर्थन करना पड़ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2020, 11:14 AM IST
  • Joe Biden से की तेजस्वी यादव की तुलना
  • तेजस्वी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना
बिहार चुनाव के नतीजों से शिवसेना उत्साहित, तेजस्वी को बताया Joe Biden के समान

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के परिणाम लगातार बदल रहे हैं. रुझानों में महागठबंधन को बढ़त मिलती तो दिख रही है लेकिन NDA भी धीरे धीरे उसके पीछे पहुंच रहा है. तेजस्वी यादव की प्रारंभिक सफलता से शिवसेना बहुत उत्साहित है. कांग्रेस के साथ सरकार चलाने के लिए शिवसेना की ये कौन सी मजबूरी है जो उसे तेजस्वी यादव का भी समर्थन करना पड़ रहा है. 

Joe Biden से की तेजस्वी यादव की तुलना

बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) काफी उत्साहित है और अपने मुखपत्र सामना में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के जीत की भविष्यवाणी करते हुए उनकी तुलना जो बिडेन (Joe Biden) से कर दी. इसके साथ ही शिवसेना ने पीएम नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है. 

क्लिक करें- UP By Election: कुलदीप सिंह सेंगर की सीट पर क्या है हाल, जानिए यहां

तेजस्वी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में 'तेजस्वी और बाइडन!…अटल सत्तांतर' शीर्षक से छापे लेख में कहा कि सत्तांतर का प्रसव काल पूर्ण हो चुका है. बिहार में भी उसी प्रकार के सत्तांतर होने के स्पष्ट लक्षण दिख रहे हैं, जैसा कि अमेरिका में हुआ. प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार जैसे अन्य नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए. झूठ के गुब्बारे हवा में छोड़े गए, वो हवा में ही गायब हो गए.

परिणाम आने से पहले ही तेजस्वी का गुणगान

शिवसेना ने बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने से पहले ही तेजस्वी यादव और राजद के गुणगान करना शुरू कर दिया है. NDA पर निशाना साधते हुए सामना में कहा गया है कि बिहार के चुनाव को लोगों ने अपने हाथों में ले लिया और पीएम मोदी समेत नीतीश कुमार के आगे घुटने नहीं टेके. तेजस्वी यादव की सभाओं में जनसागर उमड़ रहा था तो वहीं पीएम मोदी और नीतीश कुमार जैसे नेता निर्जीव मटको के समक्ष गला फाड़ रहे थे, ऐसी तस्वीर देश ने देखी है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़