रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घर हुई चोरी, गायब हुए लाखों के गहने

रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से लाखों की चोरी हो गई है. चोरी को लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की है. वहीं ऐश्वर्या को शक है कि उनके घर में हुई इस वारदात के पीछे उनके नौकरों का हाथ है. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 07:16 PM IST
  • गायब हुए लाखों के जेवर
    नौकरों पर जताया शक
रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घर हुई चोरी, गायब हुए लाखों के गहने

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) के चेन्नई स्थित उनके घर में चोरी हो गई है. घटना को लेकर साउथ सुपरस्टार की बेटी ने तेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. उनका दावा है कि उनके घर के लॉकर से 60 तोला ज्वेलरी गायब है.  

लॉकर से गायब हुए कीमती गहने 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपने गहनों को एक लॉकर में रखा था जिसकी जानकारी घर के कुछ नौकरों को थी. वहीं गहनों की कीमत 3.6 लाख रुपये थी. चोरी हुए आभूषणों में सोने की ज्वेलरी, डायमंड सेट, नवरत्न हार और चूड़ियां शामिल हैं. फिलहाल मामले को लेकर तेयनमपेट पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. 

दो नौकरों पर है ऐश्वर्या को शक 

ऐश्वर्या के मुताबिक, बहन की शादी के बाद उनका लॉकर 3 बार अलग-अलग जगहों पर शिफ्ट किया गया था. 2021 में उनका लॉकर सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में था. वहीं, पिछली बार उनका लॉकर अप्रैल 2022 में उनके पोएस गार्डन वाले घर में लाया गया था. उसके बाद जब उन्होंने 10 फरवरी को लॉकर खोला तो उसमें से गहने गायब थे.  ऐश्वर्या ने इस मामले में अपनी नौकरानी ​​​​ईश्वरी, लक्ष्मी और ड्राइवर वेंकट पर शक जताया है जो अक्सर सेंट मैरी रोड में उनके अपार्टमेंट में आते थे. 

शूटिंग में व्यस्त है ऐश्वर्या 

बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत, तमिल फिल्म स्टार धनुष की पूर्व पत्नी हैं. धनुष और ऐश्वर्या ने साल 2004 में शादी की थी, लेकिन अब वह कुछ सालों से अलग रह रही हैं. फिलहाल ऐश्वर्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके लिए वह तमिलनाडु के कई शहरों का दौरा कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Riva Arora ने खरीदी महंगी गाड़ी, यूजर्स बोले- पहले लाइसेंस तो ले लो! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़