Riva Arora ने खरीदी महंगी गाड़ी, यूजर्स बोले- पहले लाइसेंस तो ले लो!

Riva Arora Audi: रीवा अरोड़ा ने कामयाबी का एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. इंस्टा पर रीवा के 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. ऐसे में रीवा की मां ने उन्हें एक लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की. रीवा ने गाड़ी के साथ फोटोज शेयर किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2023, 04:47 PM IST
  • रीवा अरोड़ा की चमकी किस्मत
  • गाड़ी लेकर शेयर की खुशखबरी
Riva Arora ने खरीदी महंगी गाड़ी, यूजर्स बोले- पहले लाइसेंस तो ले लो!

Riva Arora new Car: सोशल मीडिया में अपनी फोटोज और वीडियोज से तहलका मचाने वाली रीवा अरोड़ा के इंस्टा पर लगभग 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लोग उन्हें उनकी एक्टिंग और स्टाइल की वजह से फॉलो करते हैं. रीवा ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में 10 मिलियन फॉलोअर्स पूरे कर लिए ऐसे में उनकी मां ने उन्हें एक खास तोहफा दिया. तोहफे में रीवा की मां ने उन्हें एक महंगी गाड़ी दी.

रीवा की मां ने दिया तोहफा

रीवा ने अपनी महंगी गाड़ी के फोटोज सोशल मीडिया पर साझा किए. रीवा कार के ऊपर 10 मिलियन के गुब्बारे लगाकर सेलिब्रेट करती दिख रही हैं वहीं गाड़ी के अंदर रीवा ने अपनी कुछ खास तस्वीरें भी लगाई हैं. रीवा ने इन तस्वीरों को बेहद ही प्यारी कैप्शन के साथ शेयर किया, लिखती हैं कि बिना शर्त प्यार और सपोर्ट देने वाले मेरे 10.6 मिलियनइंस्टा परिवार को धन्यवाद...मेरे इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

यूजर्स ने किया ट्रोल

रीवा की गाड़ी की कीमत 44 लाख रुपए बताई जा रही है. रीवा ने जैसे ही फोटोज शेयर किए उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. रीवा की पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट किए कि पहले लाइसेंस तो बनवा लीजिए. कुछ लोगों ने उन्हें लर्निंग लाइसेंस बनाने की भी सलाह दी. रीवा पहले भी कई बार ट्रोलकी जा चुकी हैं. उनकी एज को लेकर हमेशा लोग डाउटफुल रहते हैं.

बच्ची के साथ रोमांस

रीवा अरोड़ा ने करण कुंद्रा के साथ एक प्यारी वीडियो बनाई थी. जिस पर लोगों ने करण औररीवा को काफी ट्रोल किया था कि बच्ची के साथ क्या रोमांस कर रहा है. उससे पहले रीवा ने मीका के साथ भी ऐसी ही वीडियो शेयर की थी. रीवा की रियल एज अभी भी लोगों को पता नहीं है. लोग कभी उन्हें 12 साल तो कभी 14 साल की बच्ची कहते हैं. हालांकि उनकी मां ने भी कभी उनके एज पर कोई कंफर्मेशन नहीं दी.

ये भी पढ़ें- जब सांवला रंग सुंबुल तौकीर के लिए बन गया मुसीबत, सुनने पड़ते थे खूब ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़