CSK vs LSG: बेहतरीन शुरुआत के बाद भी हारी लखनऊ तो खफा हुए कप्तान केएल राहुल, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

CSK vs LSG: चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 217 रन बनाये जिसके जवाब में लखनऊ ने सात विकेट पर 205 रन बनाये. चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 12 रन से पराजय झेलने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान के एल राहुल प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए और टीम की हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 4, 2023, 10:35 AM IST
  • जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा
  • मौकों को भुनाने में नाकाम रही लखनऊ
CSK vs LSG: बेहतरीन शुरुआत के बाद भी हारी लखनऊ तो खफा हुए कप्तान केएल राहुल, जानें किस पर फोड़ा ठीकरा

CSK vs LSG: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम अपने दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करने उतरी, जहां पर 218 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वो 205 रन ही बना सकी. इसके चलते लखनऊ की टीम को 12 रन से हार का सामना करना पड़ा. लखनऊ की टीम ने पारी का आगाज बेहतरीन तरीके से किया था और पावरप्ले के अंदर ही 80 रन बना लिये थे और सिर्फ एक विकेट खोया था.

इसके बाद ऐसा लग रहा था कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम 200 से ज्यादा रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी. हालांकि ऐसा हुआ नहीं और लखनऊ की टीम ने मोइन अली और मिचेल सैंटनर की शानदार गेंदबाजी के सामने घुटने टेक दिये.

जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 12 रन से पराजय झेलने के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान के एल राहुल प्रदर्शन से खुश नजर नहीं आए और टीम की हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि गेंदबाज सटीक प्रदर्शन नहीं कर सके जिसका खामियाजा उनकी टीम को भुगतना पड़ा.

मैच के बाद राहुल ने कहा ,‘टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनने के बाद शुरूआत आदर्श नहीं रही . गेंदबाजों को पिच से मदद मिल रही थी लेकिन वे सही दिशा में गेंदबाजी नहीं कर सके . विरोधी टीम में जब बेहतरीन बल्लेबाज हों तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है . कॉन्वे और रुतुराज ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन हमें इस हार से सबक लेकर आगे बढना होगा.’

मौकों को भुनाने में नाकाम रही लखनऊ

राहुल ने आगे बात करते हुए कहा कि पावरप्ले में 70 रन देना टीम को काफी भारी पड़ा तो वहीं पर अच्छी शुरुआत मिलने के बाद उसे भुना न पाना टीम के हार का मुख्य कारण बना.

उन्होंने कहा ,‘ छह ओवर में 70 रन देना हमें काफी महंगा पड़ा. मैं हार का कोई एक कारण नहीं बता सकता लेकिन मैच में हमने मौके नहीं भुनाये और मैच हमारे हाथ से फिसल गया.’

इसे भी पढ़ें- CSK vs LSG: सिर्फ 3 गेंदों की पारी में धोनी ने रचा इतिहास, चेपॉक पर लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़