IND vs NZ: वानखेड़े में होगी छक्कों-चौकों की बारिश या पानी की, जानें 15 नवंबर को कैसा रहेगा मुंबई का हाल मौसम

IND vs NZ: बुधवार 15 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 14, 2023, 02:05 PM IST
  • भारत को 9 के 9 लीग मैचों में मिली है जीत
  • फैंस को सता रही बारिश की चिंता
IND vs NZ: वानखेड़े में होगी छक्कों-चौकों की बारिश या पानी की, जानें 15 नवंबर को कैसा रहेगा मुंबई का हाल मौसम

नई दिल्लीः बुधवार 15 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले 1 बजकर 30 मिनट पर किया जाएगा. 

भारत को 9 के 9 लीग मैचों में मिली है जीत 
पूरे टूर्नामेंट में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही है. टीम टूर्नामेंट के 9 के 9 लीग मैचों में जीत हासिल की है. इस बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत भारतीय टीम प्वाइंट टेबल में नंबर वन पर काबिज है. वहीं, न्यूजीलैंड को 9 में से 5 मैचों में जीत मिली है, तो 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

फैंस को सता रही बारिश की चिंता
उम्मीद जताई जा रही है कि भारत-न्यूजीलैंड के बीच होने वाला पहला सेमीफाइनल मुकाबला काफी रोमांचक होगा, लेकिन इससे पहले फैंस को मुंबई का मौसम परेशान कर रहा है. टूर्नामेंट में एक मैच जो कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा था, बारिश की चपेट में आ चुका है. ऐसे में फैंस इस बात से काफी भयभीत हो रहे हैं कि कहीं भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले में भी बारिश दखल न दे दें. 

15 नवंबर को कैसा रहेगा मुंबई का मौसम
ऐसे में आइए जानते हैं 15 नवंबर को मुंबई का मौसम कैसा रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 15 नवंबर को मुंबई में धूप खिली रहेगी. इस दिन न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तो अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है. वहीं, 14 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. 

हवाओं में रह सकती है 44 फीसदी आर्द्रता
इस दौरान हवाओं में में 44 फीसदी आर्द्रता रह सकती है. स्पष्ट बात यह है कि इस दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में बारिश को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि भारत-न्यूजीलैंड मुकाबला बारिश की चपेट में आने वाला नहीं है. 

ये भी पढ़ेंः IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले में किसकी होगी जीत? जानें क्या कहते हैं आंकड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़