IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम को मिला 'रोहित शर्मा', तस्वीर देख चकरा गये फैन्स

IND vs PAK – Rohit Sharma LOOKALIKE in Pakistan TEAM: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में एक शख्स पाकिस्तानी किट में नजर आ रहा है जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गये हैं और रोहित शर्मा समझकर चकरा गये हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 01:41 PM IST
  • पाकिस्तान टीम में दिखा रोहित का हमशक्ल
  • वायरल फोटो देख हैरान रह गये फैन्स
IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम को मिला 'रोहित शर्मा', तस्वीर देख चकरा गये फैन्स

IND vs PAK – Rohit Sharma LOOKALIKE in Pakistan TEAM: दुनिया भर के फैन्स पाकिस्तान और भारत के बीच मेलबर्न के मैदान पर खेले जाने वाले टी20 विश्वकप के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच दोनों टीमें मेलबर्न पहुंच गई हैं जहां पर उन्हें अपना पहला मुकाबला खेलना है. इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के प्रैक्टिस सेशन की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच एक ऐसी फोटो भी वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग हैरान हो गये हैं.

पाकिस्तान टीम में दिखा रोहित का हमशक्ल

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक शख्स पाकिस्तानी किट में नजर आ रहा है जो कि पूरी तरह से रोहित शर्मा लग रहा है. इस तस्वीर को देखने के बाद दुनिया भर के फैन्स चक्कर में पड़ गये कि भारतीय टीम के कप्तान पाकिस्तान की जर्सी में क्यों नजर आ रहे हैं.

हालांकि आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मैनेजर इब्राहिम बदीस की है जिनकी तस्वीर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर की है. इन तस्वीरों में इब्राहिम बदीस पूरी तरह से रोहित शर्मा की तरह नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होंने धूप के चश्मे पहन कर कूल पोज दिया है.

वायरल फोटो देख हैरान रह गये फैन्स

बदीस की नाक, दाढ़ी और चेहरे की बनावट पूरी तरह से भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा की तरह नजर आ रही है. इस तस्वीर को देखकर कुछ फैन्स ने सवाल किया कि रोहित शर्मा पाकिस्तान की टीम में क्या कर रहे हैं तो वहीं पर अन्य यूजर ने रोहित शर्मा को टैग करते हुए पूछा कि क्या ये आप हैं.

गौरतलब है कि दोनों टीमें रविवार को मेलबर्न के मैदान पर एक-दूसरे से भिड़ती नजर आयेंगी, जहां पर भारतीय टीम पिछले साल पाकिस्तान के हाथों इसी टूर्नामेंट में मिली हार का बदला लेना चाहेगी. आपको बता दें कि टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच 6 बार भिड़ंत हुई जिसमें भारतीय टीम ने 5 बार जीत तो सिर्फ एक बार हार का सामना किया है.

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: ग्रुप स्टेज से बाहर हुई दो बार की वर्ल्ड चैम्पियन, भारत के ग्रुप में शामिल हुए ये टीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़