IPL 2024: शार्दुल ठाकुर का चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उमड़ा प्यार, बताया- मुश्किल हालात में...

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने शार्दुल ठाकुर को 4 करोड़ में आईपीएल 2024 के लिए खरीदा है. अपनी पुरानी टीम में वापसी के साथ ही शार्दुल का प्यार CSK के लिए छलक पड़ा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 24, 2023, 12:30 PM IST
  • CSK में हुई शार्दुल ठाकुर की वापसी
  • ‘मेरे ऊपर भरोसा करती है CSK’
IPL 2024: शार्दुल ठाकुर का चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उमड़ा प्यार, बताया- मुश्किल हालात में...

नई दिल्लीः IPL 2024: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन खेला जाना है. इसे लेकर टूर्नामेंट की सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं. आईपीएल 2024 के 19 दिसंबर को दुबई में खिलाड़ियों की नीलामी की गई थी. इस दौरान सभी टीमों ने अपनी-अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया. 

CSK में हुई शार्दुल ठाकुर की वापसी
इस फेहरिस्त में CSK ने अपने पुराने खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को एक बार अपनी टीम में शामिल किया है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शार्दुल ठाकुर को 4 करोड़ में आईपीएल 2024 के लिए खरीदा है. अपनी पुरानी टीम में वापसी के साथ ही शार्दुल का प्यार CSK के लिए छलक पड़ा है. शार्दुल का कहना है कि टीम ने हर परिस्थिति में उनका सपोर्ट किया है और वे उन्हें बहुत प्यार करते हैं. 

‘मेरे ऊपर भरोसा करती है CSK’
शार्दुल ठाकुर ने कहा, ‘CSK बतौर प्लेयर मेरे ऊपर भरोसा करती है और वे मुझे पसंद भी करते हैं. साल 2018 से 2021 के बीच उन्होंने मेरे ऊपर काफी इन्वेस्ट किया. इस दौरान उन्होंने कई मैचों में मुझे खेलने का मौका दिया. आईपीएल में मैंने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन टीम ने हमेशा मेरा साथ दिया. हम सभी एक फाइनल मैच हार गए थे. उसमें मेरा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मेरा साथ दिया था.’ 

SRH लगाई थी 3.80 करोड़ की बोली
बता दें कि आईपीएल 2024 के लिए शार्दुल ठाकुर की बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए था. शार्दुल को SRH भी खरीदना चाहती थी. इसके लिए उन्होंने आखिरी बोली 3.80 करोड़ रुपए की लगाई थी. हालांकि, अंततः सीएसके ने बाजी मार ली. बात अगर शार्दुल ठाकुर के आईपीएल करियर की करें, तो अभी तक उन्होंने कुल 86 खेले हैं और इनमें 89 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 36 रनों पर 4 विकेट लेने का रहा है. बॉलिंग के साथ-साथ शार्दुल बल्लेबाजी में भी बेहतरीन किए हैं. उन्होंने IPL में एक अर्धशतक भी लगाया है. 

ये भी पढ़ेंः सरकार ने भारतीय कुश्ती महासंघ को किया निलंबित, संजय सिंह नहीं रहेंगे WFI अध्यक्ष

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़