'भारतीय गेंदबाजों ने डराने की कोशिश की लेकिन मैं डटा रहा', इंग्लैंड के खिलाड़ी का खुलासा

बेयरस्टो ने दूसरी पारी में नाबाद 114 रन बनाकर इंग्लैंड के 378 रनों के रिकॉर्ड रन का पीछा करने में एक बड़ी भूमिका निभाई. बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 06:40 PM IST
  • पिछली 5 पारियों में से 4 में जड़े शतक
  • बेयरस्टो ने किया बायो बबल का विरोध
'भारतीय गेंदबाजों ने डराने की कोशिश की लेकिन मैं डटा रहा', इंग्लैंड के खिलाड़ी का खुलासा

नई दिल्ली: एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो ने इतिहास रच दिया. उन्होंने दोनों पारियों शतक जड़े. जो रूट के साथ मिलकर बेयरस्टो ने इंग्लैंड को ऐतिहासिक टेस्ट जिताया और सीरीज 2-2 से बराबर कर ली. 

बेयरस्टो ने दूसरी पारी में नाबाद 114 रन बनाकर इंग्लैंड के 378 रनों के रिकॉर्ड रन का पीछा करने में एक बड़ी भूमिका निभाई. बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

पिछली 5 पारियों में से 4 में जड़े शतक

बेयरस्टो ने कहा कि इस समय बहुत मजा आ रहा है. पिछले कुछ महीने सभी खिलाड़ियों के लिए टेस्ट क्रिकेट का एक शानदार महीना रहा है. आप सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान देख सकते हैं, हम एक-दूसरे के लिए कितने उत्साहित हैं, जब हर कोई अच्छा कर रहा है. अपनी पिछली पांच टेस्ट पारियों में बेयरस्टो ने चार शतक और कुल मिलाकर, 2022 में अपने नाम के छह शतक सहित आठ पारियों में 994 रन के साथ इस साल टेस्ट क्रिकेट में अग्रणी रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. 

बेयरस्टो ने किया बायो बबल का विरोध

बेयरस्टो ने खुलासा किया कि चीजों को सरल रखना उनके शानदार फॉर्म की सफलता है. उन्होंने कहा, "सभी बातों पर बारीकी से ध्यान देना है, क्योंकि पिछले कुछ साल कठिन रहे हैं. मैं बायो बबल का बहुत बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो एक कमरे में बैठकर कंप्यूटर गेम खेलना पसंद करूं. यह मेरे लिए कठिन रहा है, लेकिन पिछले कुछ महीने शानदार रहे हैं."

भारत के गेंदबाजों ने डराने की कोशिश की- बेयरस्टो

एजबेस्टन टेस्ट के टॉस पर कप्तान बेन स्टोक्स ने दृढ़ता से कहा था कि वे पीछा करना चाह रहे थे, जिसे रूट और बेयरस्टो ने लगातार 250 प्लस चेज पूरा करके सही साबित किया. बेयरस्टो ने विस्तार से बताया कि चेज करते समय सब कुछ नियंत्रण में था. उनके पास कुछ विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और आपको बस दबाव बनाना होता है. भारतीय गेंदबाजों ने डराने की कोशिश की. उनके पास कुछ शानदार खिलाड़ी हैं और वे दबाव डालने की कोशिश करते हैं.

ये भी पढ़ें-IND vs ENG: भारत की हार पर भड़के कई पूर्व क्रिकेटर, सहवाग ने इन खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़