KKR vs RCB: काम नहीं आई कोहली की विराट पारी, अय्यर ने मचाया तूफान

उससे पहले नरेन 22 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 213.63 के स्ट्राइक रेट से दो चौके और पांच छक्के लगाए. वहीं, फिलिप सॉल्ट दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 30 रन बनाने में कामयाब हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2024, 11:09 PM IST
  • जानें कैसा रहा मुकाबला
  • विराट कोहली ने बनाए 82 रन
KKR vs RCB: काम नहीं आई कोहली की विराट पारी, अय्यर ने मचाया तूफान

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 में केकेआर बनाम आरसीबी का रोमांचक मैच खेला गया. इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हरा दिया. आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने 82 रन बनाए लेकिन यह स्कोर टीम की जीत के लिए काफी नहीं रहे. वहीं, केकेआर की तरफ से नरेन, अय्यर और वेंकटेश ने तूफानी बल्लेबाजी की.

आरसीबी ने की बल्लेबाजी
बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए. कोलकाता ने 16.5 ओवर में 3 ही विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया. कप्तान श्रेयस अय्यर ने विनिंग सिक्स लगाया. वेंकटेश अय्यर ने 29 बॉल पर अर्धशतक पूरा किया. यह उनका 8वां IPL अर्धशतक है.

उससे पहले नरेन 22 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 213.63 के स्ट्राइक रेट से दो चौके और पांच छक्के लगाए. वहीं, फिलिप सॉल्ट दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 30 रन बनाने में कामयाब हुए. केकेआर की ओर से पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रिंकू सिंह आए जो पांच रन बनाकर नाबाद रहे. वहीं, श्रेयस अय्यर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 24 गेंदों का सामना किया और 162.50 के स्ट्राइक रेट से 39 रन बनाए. इस दौरान वह नाबाद रहे. आरसीबी के लिए विजयकुमार, मयंक डागर और यश दयाल ने एक-एक विकेट हासिल किया.

इस मैच में आरसीबी के कप्तान टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसिस आठ रन बनाकर आउट हुए. वहीं, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए कैमरन ग्रीन ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी निभाई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़