मोहम्मद शमी बोले- मुस्लिम होने पर गर्व, पाकिस्तानी ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप के मुकाबले के बाद टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शमी आए दिन चर्चा में रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 04:58 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • शमी ने खोले कई राज
मोहम्मद शमी बोले- मुस्लिम होने पर गर्व, पाकिस्तानी ट्रोलर्स को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप के मुकाबले के बाद टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. शमी आए दिन चर्चा में रहते हैं. लेकिन हाल ही में शमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने ट्रोलर्स को जमकर खरी खोटी सुनाते दिख रहे हैं.

वर्ल्ड कप फाइनल में हुआ था विवाद
दरअसल, वर्ल्ड कप के एक मैच में पांच विकेट लेने के बाद शमी जमीन पर झुके थे, जिसको लेकर ट्रोलर्स ने कहा था कि वह सजदा करने के लिए जमीन की ओर झुके थे, लेकिन वह बीच में रुक गए. एक मीडिया बातचीत में शमी ने इन ट्रोलर्स पर भड़ास निकाली है.

जानें क्या बोले शमी
शमी ने कहा कि अगर मुझे किसी से सजदा करने की अनुमति मांगनी है, तो मुझे इस देश में क्यों रहना चाहिए? क्या मैंने पहले कभी 5 विकेट लेने के बाद सजदा किया है? मैंने कई बार पांच विकेट लिए हैं. आप मुझे बताएं कि आपको कहां सजदा करनी है और मैं वहां जाकर सजदा करूंगा.

बताया पूरा वाकया
इस तरह के लोग किसी की तरफ नहीं हैं. वे केवल विवाद पैदा करना चाहते हैं. मैंने श्रीलंका के खिलाफ उस मैच में 200 प्रतिशत की रफ्तार से गेंदबाजी की. विकेट तेजी से गिर रहे थे और 3 विकेट लेने के बाद, मैंने सोचा कि आज मुझे 5 विकेट हॉल लेना है. मैं कई बार बल्लेबाज को शानदार गेंदबाजी करने के बाद विकेट न मिलने से थक गया था.

लोगों ने अलग मतलब निकाला-
मैं पूरे जोर लगाकर गेंदबाजी कर रहा था. इसलिए जब मुझे अपना 5वां विकेट मिला, तो मैं जमीन पर गिर गया और घुटने टेक दिए. लोगों ने इसका एक अलग मतलब निकाल लिया है. मुझे लगता है कि जो लोग इन चीजों की गलत मतलब निकाल रहे हैं उनके पास कोई और काम नहीं है. इस दौरान शमी ने पीएम से मुलाकात के बारे में भी कहा कि जब वो ड्रेसिंग रूम में आए तो हमें बहुत हिम्मत मिली. उसके बाद खिलाड़ियों ने एक दूसरे से बातचीत की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़