सचिन को जिंदगी मानती हैं सीमा, लेकिन दिन-रात निहारती किसी और को हैं, खुद किया खुलासा

IND vs SA: सच्चे प्यार को पाने की ललक में नेपाल के रास्ते पाकिस्तान छोड़ भारत आई सीमा हैदर अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सीमा का कहना है कि उनके पति सचिन मीणा अगर उनकी जिंदगी हैं, तो विराट कोहली उनकी पसंद हैं. वे अपने कमरे में विराट कोहली की तस्वीर लगाई हैं और दिन-रात उस तस्वीर को देखती रहती हैं. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 6, 2023, 11:01 AM IST
  • 'सचिन को नहीं है सीमा की पसंद से ऐतराज'
  • भारत को 243 रनों से मिली शानदार जीत
सचिन को जिंदगी मानती हैं सीमा, लेकिन दिन-रात निहारती किसी और को हैं, खुद किया खुलासा

नई दिल्लीः IND vs SA: सच्चे प्यार को पाने की ललक में नेपाल के रास्ते पाकिस्तान छोड़ भारत आई सीमा हैदर अपने बयान को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सीमा हैदर का यह बयान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर आया है. सीमा का कहना है कि उनके पति सचिन मीणा अगर उनकी जिंदगी हैं, तो विराट कोहली उनकी पसंद हैं. वे अपने कमरे में विराट कोहली की तस्वीर लगाई हैं और दिन-रात उस तस्वीर को देखती रहती हैं. 

'सचिन को नहीं है सीमा की पसंद से ऐतराज' 
मौके पर सीमा ने विराट कोहली से मिलने की इच्छा भी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि उनके पति सचिन मीणा खुद विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं. मुझे उनसे मिलने का इंतजार है. सीमा हैदर ने इस दौरान एक कॉफी मग भी दिखाया, जिस पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तस्वीर बनी हुई थी. इस पूरे मामले पर सीमा के पति सचिन का कहना है कि वे खुद विराट के बहुत बड़े फैन हैं और अगर उनकी पत्नी विराट कोहली को पसंद करती है, तो इससे उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. 

भारत को 243 रनों से मिली शानदार जीत 
बता दें कि सीमा का यह बयान तब आया है, जब भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वनडे वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी के बदौलत मास्टर ब्लास्टर के ऐतिहासिक रिकॉर्ड की बराबरी की है. दरअसल, वर्ल्ड कप का 37वां मुकाबला भारत और साउथ अफ्रीका के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया. इसमें टीम इंडिया ने 243 रनों से बड़ी जीत हासिल की. 

विराट कोहली ने खेली नाबाद शतकीय पारी
भारत-साउथ अफ्रीका मुकाबले में विराट कोहली ने नाबाद शतकीय पारी खेली. इस पारी की बदौलत विराट कोहली वनडे में शतक लगाने के मामले में भारत के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर लिए हैं. इससे पहले वनडे मैच में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड सचिन के नाम दर्ज था लेकिन अब विराट कोहली भी सचिन के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर लिए हैं. 

ये भी पढ़ेंः कोहली नहीं थे असल हकदार? पूर्व पाक क्रिकेटर बोले- इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़