टीम इंडिया के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे ऋषभ पंत, कोहली के साथ दिखी 'खास' दोस्ती

पंत मैदान में एक बल्ला लेकर शेडो प्रैक्टिस भी कर रहे थे लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वह अभी भी 100 फ़ीसदी फ़िट नहीं दिख रहे थे. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह थोड़ा लड़खड़ा कर चल रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 08:31 PM IST
  • जानें किन खिलाड़ियों से मिले पंत
  • टीम से बाहर हुए हैं पंत
टीम इंडिया के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे ऋषभ पंत, कोहली के साथ दिखी 'खास' दोस्ती

नई दिल्लीः भारत और अफ़ग़ानिस्तान के बीच बुधवार को होने वाले तीसरे टी20 और अंतिम मैच की पूर्व संध्या पर ऋषभ पंत अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से मिलने आए. काली रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने पंत को मैदान पर पहले कोहली के साथ देखा गया. दोनों खिलाड़ी आपस में ख़ूब हंसी-मज़ाक कर रहे थे. इसके बाद पंत, रिंकू सिंह और शिवम दुबे से भी मिले और फिर उन्होंने रोहित शर्मा के साथ लंबी बातचीत की.

पंत ने भी की प्रैक्टिस
पंत मैदान में एक बल्ला लेकर शेडो प्रैक्टिस भी कर रहे थे लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वह अभी भी 100 फ़ीसदी फ़िट नहीं दिख रहे थे. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वह थोड़ा लड़खड़ा कर चल रहे हैं. 26 वर्षीय पंत फ़िलहाल बेंगलुरु में बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं और एक साल पहले हुई कार दुर्घटना के बाद रिहैब कर रहे हैं. उस दुर्घटना में उनके दाहिने घुटने की लिगामेंट में गंभीर चोट आई थी. इसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी.

समय-समय पर पंत अपने प्रशिक्षण के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. फ़िलहाल यह उम्मीद जताई गई है कि पंत आईपीएल 2024 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे. हालांकि अभी यह तय नहीं है कि पंत आईपीएल में एक बल्लेबाज़ के तौर पर वापसी करेंगे या फिर विकेटकीपर के तौर पर. आईपीएल ऑक्शन से पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के अभ्यास सत्र में देखा गया था. दुबई में आयोजित ऑक्शन में भी पंत ने हिस्सा लिया था.

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
भारत: यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, शिवम दुबे, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, आवेश खान.

अफगानिस्तान: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान (कप्तान), गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह ओमरजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, शराफुद्दीन अशरफ, कैस अहमद, मोहम्मद सलीम सफी, फरीद अहमद मलिक.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़