केएल राहुल को इस खिलाड़ी ने किया रिप्लेस, क्या लखनऊ के प्लेइंग इलेवन में बना पाएंगे जगह

इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि चोट के कारण वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए है. जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भी उपलब्ध नहीं होंगे. लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के बाकि मैचों के लिए लखनऊ केएल राहुल की जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 08:05 PM IST
  • करुण नायर ने किया केएल राहुल को रिप्लेस
  • प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे नायर
केएल राहुल को इस खिलाड़ी ने किया रिप्लेस, क्या लखनऊ के प्लेइंग इलेवन में बना पाएंगे जगह

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि चोट के कारण वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए है. जून में होने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भी उपलब्ध नहीं होंगे. लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने आईपीएल के बाकि मैचों के लिए लखनऊ केएल राहुल की जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है. एलएसजी ने नायर को 50 लाख रुपये में खरीदा था.

केएल राहुल की जगह करुण नायर को टीम में शामिल
लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के बाकि के मैचो के लिए चोटिल केएल राहुल की जगह करुण नायर को शामिल किया जा रहा है. फेंचाइजी ने करुण नायर के दिसंबर 2022 के पुराने ट्वीट को भी साझा किया, जहां उन्होंने लिखा था प्रिय क्रिकेट, मुझे एक और मौका दो. नायर आईपीएल में खेले 76 मैचों में 1496 रन बनाए हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाएंगे नायर
राहुल की गैरमौजूदगी में भी टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस सीजन में कई मैच खेले हैं और उन्हें करुण से आगे खेलने का मौका मिल सकता है. केएल राहुल को आईपीएल 2022 में भी बाहर हो चुके है. विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल भारतीय टीम को उनकी कमी महसूस होगी. लंदन के ओवल में 7 जून को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच खेला जाएगा.

इसे भी पढ़ें- WPL में भी दिखेगा इम्पैक्ट प्लेयर का जलवा! इस दिग्गज खिलाड़ी ने कर दी भविष्यवाणी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़