VIDEO: प्रिंस नरूला ने कुछ इस अंदाज में मनाया मंगेतर युविका चौधरी का बर्थडे

बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार हमेशा खुलकर करते हैं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 2, 2018, 02:20 PM IST
VIDEO: प्रिंस नरूला ने कुछ इस अंदाज में मनाया मंगेतर युविका चौधरी का बर्थडे

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार हमेशा खुलकर करते हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है. 2 अगस्त को युविका का बर्थडे होता है. प्रिंस ने बीती रात युविका को सरप्राइज देते हुए उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

युविका का यह बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रिंस के इस सरप्राइज बर्थडे पार्टी से युविका काफी खुश नजर आ रही हैं. युविका के केक कटाने से पहले प्रिंस उन्हें बर्थडे प्रिंसेस के टैग वाला फ्लैप पहनाते हैं, जिसके बाद युविका खुश हो कर डांस करने लगाती हैं. वीडियो में प्रिंस और युविका के अलावा उनके फ्रेंड्स और फैमिली के लोग भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर प्रिंस नरूला के फैंस अकाउंट ने शेयर किया है. 

 

 

Birthday Girl  Happy Birthday @yuvikachaudhary Bhabhi  @princenarula sir  #yuvikachaudhary #queenofhearts #birthdaygirl #princenarula #privika

A post shared by Prince Narula (@prince.narula_fanclub) on

 

आपको बात दें कि प्रिंस और युविका की लव स्टोरी 'बिग बॉस 9' के दौरान शुरू हुई थी, जहां दोनों ही कंटेस्टेंट थे. 2 साल डेटिंग के बाद इस साल के शुरुआत में ही इस जोड़ी ने सगाई कर ली थी. दोनों ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर कर के इस खबर की मुहर भी लगा दी थी. अब ऐसी खबरें आ रही है कि यह कपल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा. यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से होगी.  

 

 

अगर दोनों की प्रोफेशनल करियर की बात करें तो प्रिंस काफी समय से टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' में लीड रोल निभा रहे हैं. इससे पहले प्रिंस कई रियल्टी शो जैसे   'रोडीज 12', 'स्प्लिट्सविला 8' और 'बिग बॉस 9' जीत चुके हैं, जिसके कारण प्रिंस को 'रियल्टी शोज किंग' भी कहा जाता है. वहीं इन दिनों युविका टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रही हैं. इससे पहले वो फिल्म 'ओम शांति ओम', 'द शौकीन्स' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़