अनुराग कश्यप पूर्व पत्नियों संग बाहों में बाहें डाले आए नजर, यूजर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

हाल ही में सोशल मीडिया पर दिग्ज डायरेक्टर Anurag Kashyap तब ट्रोल हुए जब उन्होंन अपनी दोनों पूर्व पत्नियों संग एक फोटो शेयर करते हुए नजर आए. यूजर्स ने उनके इस फोटो पर अपने कमेंट्स की लंबी लाइन लगा दी. हर एक कमेंट उनकी पर्सनल लाइफ और स्ट्रांग मूव पर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2022, 11:40 AM IST
  • अनुराग कश्यप ने 1997 में आरती बजाज से शादी की
  • दोनों का रिश्ता साल 2009 में ही खत्म हो गया
अनुराग कश्यप पूर्व पत्नियों संग बाहों में बाहें डाले आए नजर, यूजर्स ने जमकर उड़ाई खिल्ली

नई दिल्ली: वैसे दो पत्नियों का कल्चर हिंदू धर्म में भी देखने को मिलता है. विष्णु भगवान के एक और लक्ष्मी तो दूसरी और माता रुक्मणी नजर आती हैं. वहीं भगवान गणेश की भी दो पत्नियां हैं रिद्धी और सिद्धी. वहीं डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अपनी दो पत्नियों के साथ बीच में खड़े हैं. उनके चेहरे की खुशी छिपाए नहीं छिप रही. लोगों ने इस तस्वीर पर उनका जमकर मजा भी लिया.

तस्वीर की कहानी

अनुराग कश्यप ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दोनों पूर्व पत्नियों कल्कि और आरती बजाज के साथ खींची गई एक फोटो शेयर की गई है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर की कैप्शन में अनुराग लिखते हैं 'मेरे दो पिलर्स'. वैसे इस तस्वीर पर लोगों के बहुत से रिएक्शन आए हैं. लोगों के लिए उनकी तस्वीर एक मीम मटिरियल बन गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'बैंड बाजा बारात'

यूजर्स अनुराग कश्यप को मॉडर्न फैमिली कह रहे हैं. बता दें कि डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने साल 1997 में आरती बजाज से शादी की थी. ये रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं टिक पाया और 2009 में ही खत्म हो गया. जिसके बाद अनुराग के साथ साल 2011 में कल्कि का नाम जुड़ गया. दोनों ने शादी कर ली पर 2015 में दोनों का तलाक हो गया.

मंदाना करीमी ने भी लगाया इल्जाम

'लॉक अप सीजन' 1 के दौरान भी अनुराग कश्यप का नाम मंदाना करीमी से जोड़ा गया. दरअसल एक्ट्रेस ने इल्जाम लगाया था कि उन्होंने एक पॉपुलर डायरेक्टर के साथ प्रेग्नेंसी प्लान की. जब वो प्रेग्नेंट हो गई तो डायरेक्टर ने उनसे पल्ला झाड़ लिया और छोड़ दिया. बाद में इस बात को लेकर अनुराग कश्यप की निंदा भी की गई. अनुराग कश्यप को मंदाना ने अपनी हालत का जिम्मेदार बताया था. 

इसके बाद से अनुराग कश्यप की इमेज काफी डैमेज हुई. ऐसे में अपनी पत्नियों को इतना पॉजिटिव स्पेस देना उनकी इमेज को पॉलिश करता नजर आ रहा है. बेहद कम लोग अपनी बीती जिंदगी पर इतना खुलकर बात कर पाते हैं.

ये भी पढ़ें: 'बॉयकॉट' ट्रेंड को लेकर भड़के अर्जुन कपूर, बोले- बस बहुत बरदाश्त कर लिया!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़