देबिना बनर्जी ने शेयर किया न्यू बॉर्न बेबी का वीडियो, नन्ही परी की दिखी पहली झलक

Debina Bonnerjee Baby Video: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से न्यू बॉर्न बेबी गर्ल का वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2022, 04:43 PM IST
  • देबिना बनर्जी शेयर किया बेटी का वीडियो
  • हॉस्पिटल में नजर आई देबिना की नन्ही सी जान
देबिना बनर्जी ने शेयर किया न्यू बॉर्न बेबी का वीडियो, नन्ही परी की दिखी पहली झलक

Debina Bonnerjee Baby Video: देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनी हैं. 11 नवंबर 2022 को उन्होंने दूसरी बेटी को जन्म दिया है. देबिना ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल का एक वीडियो शेयर किया है. देबिना और गुरमीत की दूसरी बेटी समय से पहले हो गई है. इस समय वह डॉक्टर की निगरानी में है. बता दें कि देबिना ने अप्रैल में पहली बेटी को जन्म दिया था. देबिना अक्सर सोशल मीडिया पर बेबी की क्यूट फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने न्यू बोर्न बेबी का वीडियो शेयर किया है. 

हॉस्टिपटल से न्यूबॉर्न बेबी का वीडियो किया शेयर 

देबिना और गुरमीत चौधरी ने 11 नवंबर को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देबिना ने अपनी बेटी को चमत्कार बच्चा बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी मिरैकल बेबी, बेबी को दुनिया में जल्दी आना था. वीडियो में देबिना और गुरमीत की बेटी हॉस्टिपटल के अंदर बेड पर नजर आ रही हैं, बेबी के आस-पास डॉक्टर्स नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में देबिना बेबी का चेहरा रिवील नहीं हुआ है. एक्ट्रेस ने आगे लिखा- मम्मी-पापा अपनी बेटी का घर ले जाने का इंतजार कर रहे हैं. 

डिलीवरी से पहले कराया था बोल्ड फोटोशूट 
देबिना बनर्जी ने डिलीवरी से कुछ दिन पहले बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था. उनका फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था. वहीं उन्हें बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट कॉन्सेप्ट के तहत बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगी हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील-आरोही ने की शादी, अब क्या करेंगे अभिमन्यु और अक्षरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़