महिला ने पहना इतना रिविलिंग स्विमिंग सूट, शर्मिंदा हुए वार्टर पार्क में आए लोग, छिड़ी बहस

सूट इतना रिविलिंग था कि वाटर पार्क में आए दूसरे लोग शर्मिंदा होने लगे या अजीब व्यवहार करने लगे. टिकटॉक पर लोग महिला के स्विमिंग सूट को अनुचित बता रहे हैं. तो कई लोग महिला का साथ दे रहे हैं और उन्हें खूबसूरत भी बता रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 01:50 PM IST
  • वाटरपार्क में महिला अपने एक दोस्त के साथ पहुंची थी
  • जहां कई बच्चे और माता-पिता पहले से मौजूद थे
महिला ने पहना इतना रिविलिंग स्विमिंग सूट, शर्मिंदा हुए वार्टर पार्क में आए लोग, छिड़ी बहस

लंदन: टिकटॉक पर एक बहस छिड़ी है. इसमें लोग बातें कर रहे हैं कि क्या महिलाओं को अपनी ड्रेस का चयन करते समय दूसरे लोगों का सम्मान करना चाहिए या नहीं. दरअसल एक महिला वाटर पार्क में स्विमिंग सूट पहनकर पहुंच गई. यह सूट इतना रिविलिंग था कि वाटर पार्क में आए दूसरे लोग शर्मिंदा होने लगे या अजीब व्यवहार करने लगे. खासकर वे लोग जो अपने परिवार और बच्चों के साथ वहां आए थे. 

टिकटॉक पर लोग महिला के स्विमिंग सूट को अनुचित बता रहे हैं. कुछ ने कहा कि उसे परिवार के अनुकूल स्थल में दूसरों का "सम्मान" करना चाहिए. TikToker Kim Stram द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, एक महिला जी-स्ट्रिंग पेटी के साथ त्वचा के रंग का स्नान सूट पहने हुए दिखाई दे रही है जो मुश्किल से उसकी विनम्रता को बनाए रखता है. वाटरपार्क में महिला अपने एक दोस्त के साथ पहुंची थी. जहां कई बच्चे और माता-पिता थे. 

क्या था आपत्तिजनक
डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक जब महिला कैमरे से दूर हो जाती है, तो यह दिखाई देता है कि उसके स्विमवियर का पिछला भाग कपड़े के एक छोटे से टुकड़े से बना है जो जी-स्ट्रिंग बॉटम्स और उसके कंधों पर एक ज़िगज़ैग फीचर बनाता है.  बेहद रिवीलिंग स्विमसूट में महिला अपने पुरुष मित्र के साथ वेव पूल में डुबकी लगाती नजर आई. 

सोशल मीडिया यूजर्स क्या कह रहे हैं
"क्या यह एक पारिवारिक वाटर पार्क के लिए उपयुक्त है या नहीं?" एक यूजर किम ने लिखा. मुझे नहीं लगता कि उसके चारों ओर बच्चे हैं, लेकिन वह बहुत अच्छी लगती है!"लोगों ने टिप्पणियों में अपने विचार तुरंत साझा किए, जिसमें एक ने कहा: "लोग कहते रहते हैं कि आसपास बच्चे हैं लेकिन बच्चों को परवाह नहीं है. महिलाओं को बस अपने पति की चिंता है. 

कुछ लोगों ने कहा कि धूप का चश्मा पहने हुए पुरुष महिला को घूरने के लिए अनुपयुक्त व्यवहार कर रहा था "उसका निर्णय. उसकी पसंद," दूसरों ने कहा कि महिला को अन्य परिवारों का सम्मान करना चाहिए और उसके अनुसार कपड़े पहनने चाहिए. एक अन्य ने कहा: "इसे कहते हैं दूसरों और उनके परिवार के लिए सम्मान, इस दुनिया में अब यह नहीं है." "यह निश्चित रूप से उचित नहीं है और आप में से उन लोगों के लिए जो कहते हैं कि बच्चों को परवाह नहीं है, आप समस्या का हिस्सा हैं, बच्चे जो देखते हैं उसका पालन करते हैं, ठीक है," एक अन्य ने निंदा की. दूसरों ने कहा कि महिला को परिवार के अनुकूल जगह पर होने के कारण उसे ढंकना चाहिए. 

इसे भी पढ़ें-  बृहस्पति पर आया ऐसा तूफान कि पूरी पृथ्वी को निगल जाए, नासा ने जारी की फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़