Chandigarh News: चंडीगढ़ में रेलवे ब्रिज के नीचे दंपत्ति को डूबने से बचाया गया
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1838772

Chandigarh News: चंडीगढ़ में रेलवे ब्रिज के नीचे दंपत्ति को डूबने से बचाया गया

Chandigarh Heavy Rainfall News in Hindi: चंडीगढ़ में बीते कल भारी बारिश देखने को मिली थी जिसके बाद पूरे चंडीगढ़ में कई जगहों पर पानी भर गया था. 

Chandigarh News: चंडीगढ़ में रेलवे ब्रिज के नीचे दंपत्ति को डूबने से बचाया गया

Chandigarh Heavy Rainfall News in Hindi: चंडीगढ़ से एक खबर सामने रही है कि मोटर कंट्रोल सेंटर (एमसीसी) की अग्निशमन टीम द्वारा बुधवार को इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित रेलवे पुल के नीचे पानी में फंसे एक जोड़े को बचाया गया. (Chandigarh Couple Rescued from Indsutrial Area Phase 1 Railway under bridge news)

मिली जानकारी के मुताबिक बीते कल सुबह 6.35 बजे एक गाडी पानी में फंस गई थी जिसके बाद बचाव के लिए अग्निशमन विभाग को बुलाया गया और  अग्निशमन दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गया. 

इस दौरान प्रमुख फायरमैन अकिन कुमार के नेतृत्व में चालक दल के साथ फायरमैन नरेश कुमार, अजय कुमार, जगतार सिंह, हकुमत सिंह और ड्राइवर अमित रेढू भी मौजूद थे और उन्होंने जोड़े को डूबने से बचा लिया. 

ऐसे में नगर निगम आयुक्त अनिंदिता मित्रा, आईएएस द्वारा अग्निशमन कर्मियों के प्रयासों की सराहना की गई. हालांकि सभी अग्निशमन टीमों को आने वाले दिनों में सतर्क रहने को कहा गया है क्योंकि इस साल मानसून सीज़न में बहुत ज्यादा बारिश हो रही है. 

नगर निगम आयुक्त अनिंदिता मित्रा ने सार्वजनिक स्वास्थ्य विंग के इंजीनियरों को चंडीगढ़ में किसी भी प्रकार के जलभराव को तुरंत दूर करने और इस संबंध में रिपोर्ट करने के लिए क्षेत्र में रहने के निर्देश दिए हैं. 

बता दें कि बीते दिन चंडीगढ़ में भारी बारिश देखने को मिली थी जिसके बाद पूरे चंडीगढ़ में कई जगहों पर पानी भर गया था. इतना ही नहीं बल्कि चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा भारी बारिश के बाद शहर में धारा 144 भी लगा दी गई है.  

यह भी पढ़ें: Chandigarh News: चंडीगढ़ में भारी बारिश के मद्देनज़र धारा 144 लागू

यह भी पढ़ें: Chandigarh's Sukhna Lake news: चंडीगढ़ में खोला गया सुखना झील का एक फ्लड गेट, सड़क का हिस्सा यातायात के लिए बंद

(For more news apart from Chandigarh Couple Rescued from Indsutrial Area Phase 1 Railway under bridge following heavy rainfall news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news