Chandigarh News: खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ से कई उड़ानें हो सकती हैं प्रभावित, Indigo ने दी जानकारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1837228

Chandigarh News: खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ से कई उड़ानें हो सकती हैं प्रभावित, Indigo ने दी जानकारी

Chandigarh Weather News: ट्राइसिटी में फिलहाल काले घने बादल छाए हुए हैं और बीच बीच में हलकी से तेज़ बारिश भी हो रही है.

Chandigarh News: खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ से कई उड़ानें हो सकती हैं प्रभावित, Indigo ने दी जानकारी

Indigo Flights from Chandigarh May be affected due to weather news: चंडीगढ़ में सुबह से ही तेज़ बारिश हो रही है और ऐसे में Indigo द्वारा जानकारी दी गई है कि खराब मौसम के कारण चंडीगढ़ से कई उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं. 

Indigo द्वारा एक बयान में कहा गया कि खराब मौसम के कारण देहरादून, धर्मशाला, पंतनगर, देवघर, और चंडीगढ़ में कई उड़ान कार्यक्रम प्रभावित होने की आशंका है. आप http://ki.show/Trgpq7 पर जाकर अपनी उड़ान की स्थिति पर नजर रख सकते हैं. किसी भी सहायता के लिए, बेझिझक हमें DM करें।" 

अगर आपको इस संबंध में कोई जानकारी लेनी है तो आप http://ki.show/Trgpq7 पर जाएं और इसके बाद आपके सामने एक पेज खुलेगा जिसमें आपको कई विकल्प ऊपर खाली स्थान दिखेंगे. 

इसके बाद आपकी कहां से फ्लाइट है और आपको कहां जाना है, वो जानकारी भरनी होगी और इसके साथ ही तारीख भी भरें. इसके बाद अपना PNR नंबर  दर्ज करें और आपका फ्लाइट का स्टेटस आपके सामने आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा. 

चंडीगढ़ में बुधवार को मौसम ने करवट ली और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. जी हां, सुबह से ही शहर में भारी बारिश देखने को मिल रही है और इस दौरान बादल भी खूब गरज रहे हैं. चंडीगढ़ के साथ-साथ मोहाली और पंचकूला में भी भारी बारिश देखने को मिली। 

बता दें कि ट्राइसिटी में फिलहाल काले घने बादल छाए हुए हैं और बीच बीच में हलकी से तेज़ बारिश भी हो रही है जिसकी वजह से उम्मीद लगाई जा रही है कि चंडीगढ़ से कई उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं. (Indigo Flights from Chandigarh May be affected due to weather news) 

यह भी पढ़ें: Chandigarh-Shimla Highway news: एक बार फिर बंद हुआ चंडीगढ़-शिमला हाइवे

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather LIVE Updates: हिमाचल में फिर बदला मौसम, बारिश का तांडव शुरू 
 

Trending news