Adah Sharma Road Accident: सड़क हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की अदाकारा अदा शर्मा!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1697893

Adah Sharma Road Accident: सड़क हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की अदाकारा अदा शर्मा!

Adah Sharma Road Accident: फिल्म "लव जिहाद" के मुद्दे पर आधारित है, और दावा करती है कि केरल की कुछ महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित और आईएसआईएस में भर्ती किया जा रहा है. 

 

Adah Sharma Road Accident: सड़क हादसे का शिकार हुई 'द केरल स्टोरी' की अदाकारा अदा शर्मा!

Adah Sharma's Road Accident and Health Update: 14 मई को 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) के निर्देशक सुदीप्तो सेन और एक्ट्रेस अदा शर्मा का रोड एक्सिडेंट एक इवेंट में पहुंचने से पहले हुआ. बता दें कि वह करीमनगर की एक हिन्दू यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. कथित तौर पर, टीम दुर्घटना के कारण घायल हो गई और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. 

हालांकि, रात 8 बजे, अदा शर्मा ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि फिक्र की कोई बात नहीं है (Adah Sharma's health update). अदा शर्मा ने लिखा, "मैं ठीक हूं दोस्तों. हमारे दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं. पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद." 

अदा शर्मा से पहले इस एक्सीडेंट (Adah Sharma Road Accident) की पुष्टि फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन ने ट्वीट करके दी थी. उन्होंने लिखा, "आज हम अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' के बारे में बात करने के  लिए करीमनगर की एक युवा सभा में जाने वाले थे परंतु दुर्भाग्य से कुछ आपातकालीन स्वास्थ्य समस्या के कारण अब हम यात्रा नहीं कर पांएगे.  करीमनगर के लोगों को दिल से माफ़ी. हमने ये फिल्म अपनी बेटियों को प्रेरित करने के लिए बनाई है. कृपया हमारा समर्थन करते रहें  #HinduEkthaYatra'

यह भी पढ़ें: The Kerala Story एक्ट्रेस अदा शर्मा बोल्डनेस के मामले में कई हसीनाओं को देती हैं टक्कर, देखें हॉट फोटो

'द केरल स्टोरी' के बनने से लेकर रिलीज़ होने के लगभग दो हफ्ते बाद भी फिल्म काफी चर्चा में है. 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) केरल के विभिन्न क्षेत्रों की तीन युवा लड़कियों की कहानी बताती है, जिन्हें  ज़ोर ज़बरदस्ती से इस्लाम में परिवर्तित किया जाता है. बाद में उन्हें इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) में शामिल किया जाता है. 

फिल्म "लव जिहाद" के मुद्दे पर आधारित है, और दावा करती है कि केरल की कुछ महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित और आईएसआईएस में भर्ती किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: The Kerala Story: जानें कौन है 'द करेला स्टोरी' की एक्ट्रेस योगिता बिहानी, देखें एक्ट्रेस की फोटो

Trending news