Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1690307
photoDetails0hindi

The Kerala Story: जानें कौन है 'द करेला स्टोरी' की एक्ट्रेस योगिता बिहानी, देखें एक्ट्रेस की फोटो

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ 4 लड़कियों की कहानी पर बेस्ड है. पूरे देश में इस फिल्म को लेकर माहौल गर्म है. इस मूवी को लेकर जहां लोग प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कई लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

1/5

The Kerala Story: योगिता बिहानी एक टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. 

 

2/5

Yogita Bihani instagram: योगिता, एकता कपूर रोमंटिक टीवी शो दिल ही तो है (2018) में पालक शर्मा के किरदार में डेब्यू किया था.  योगिता का जन्म 7 अगस्त 1995 को हुआ था. 

 

3/5

The Kerala Story controverises: उन्होंने 2012 में सुमेरमल जैन पब्लिक स्कूल से अपनी हाई स्कूल की शिक्षा पूरी की है. ग्लैमर की दुनिया में बिहानी का करियर 2018 में शुरू हुआ जब वह फेमिना मिस इंडिया राजस्थान में टॉप 3 प्रतियोगियों में चुनी गईं. 

 

4/5

Yogita Bihani news: उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक अप्रैल 2018 में मिला जब उन्हें सोनी टीवी पर उनके आगामी गेम शो दस का दम के लिए सलमान खान के साथ प्रोमो की शूटिंग के लिए चुना गया. 

 

5/5

बता दें, फिल्म में योगिता बिहानी निमाह नाम के किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस टीवी के बाद  वेब सीरीज ‘एके वर्सेस एके’ में काम किया और फिर बॉलीवुड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में भी नजर आईं.