Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर हुअ रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2194420

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर हुअ रिलीज

Pushpa 2: पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल 2024 को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. मशहूर एक्टर के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2 का टीजर साझा किया है जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं.

 

 

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर हुअ रिलीज

Pushpa 2: यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार प्रशंसक और दर्शक इसके टीजर के जरिए पुष्पा राज का जलवा देख पाएंगे.  पुष्पा 2 के निर्माताओं ने आखिरकार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल का टीज़र साझा कर दिया है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पैन इंडिया स्टार आज 42 वर्ष के हो गए, और इस अवसर पर, निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2(Pushpa 2) का टीजर साझा किया है जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं. 

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना टीजर में दमदार लग रहे हैं. लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट एक बार फिर से परवान चढ़ता नजर आएगा. पुष्पा के टीज़र ने उस पागलपन की झलक दी जो दूसरा भाग अपने साथ लेकर आएगा. फहद फ़ासिल और अल्लू अर्जुन स्पष्ट रूप से टीज़र के मुख्य आकर्षण हैं और रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपने श्रीवल्ली अवतार में वापस आ गई हैं.

फिल्म के बारे में
निर्देशक सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के साथ सीक्वल के लिए अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं. आपको बता दें कि पहले पार्ट पुष्पा: द राइज(Pushpa 2) ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करीब 360-373 करोड़ की कमाई की थी. 

पुष्पा 2: द रूल(Pushpa 2) का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा किया गया है. फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है. पहला भाग एक मजदूर के लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट में आगे बढ़ने और इस प्रक्रिया में कुछ शक्तिशाली दुश्मन बनाने से संबंधित है और अब पुष्पा 2 पुष्पा और भंवर सिंह के बीच टकराव से निपटेगी. अल्लू अर्जुन और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, अभिनेता दो-भाग वाले एक्शन ड्रामा के इस महाकाव्य में अपनी प्रतिद्वंद्विता जारी रखते हुए दिखाई देंगे. 

Trending news