एक साथ दिखाई दी उर्फी जावेद और राखी सावंत! लोगों ने कहा, 'इन दोनों को रूममेट्स होना चाहिए'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1669408

एक साथ दिखाई दी उर्फी जावेद और राखी सावंत! लोगों ने कहा, 'इन दोनों को रूममेट्स होना चाहिए'

हाल ही में उर्फी जावेद द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें उनकी शर्ट फटने लगती है, और उनका बोल्ड लुक सामने आ जाता है. 

एक साथ दिखाई दी उर्फी जावेद और राखी सावंत! लोगों ने कहा, 'इन दोनों को रूममेट्स होना चाहिए'

Rakhi Sawant and Urfi Javed video news: भारतीय टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस राखी सावंत और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन विवादों के बीच घिरी रहती हैं. विवादित बयान देने से लेकर अपने शरीर को ओवर-द-टॉप अनोखे कपड़ों में फ्लॉन्ट करने तक, राखी और उर्फी सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.
  
हाल ही में दोनों विवादित सोशल मीडिया स्टार को एक अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा गया. दोनों साथ में कमाल लग रहीं थी. मीडिया को संबोधित करते हुए दोनों ने अपने स्टाइलिश लुक से सभी को हैरान कर दिया. 

वीडियो में उर्फी शीर ब्लैक लेस ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं राखी सावंत ने शिमरी सिल्वर टॉप और ब्लैक स्लिट स्कर्ट पहनी है. हाल ही में उर्फी जावेद द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें उनकी शर्ट फटने लगती है, और उनका बोल्ड लुक सामने आ जाता है. 

यह भी पढ़ें: Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा की होगी वापसी, आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर बिखेरेगी जलवे! 

Rakhi Sawant and Urfi Javed video news: 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात करें राखी सावंत और उर्फी जावेद के वीडियो की तो, दर्शकों द्वारा इस पर कोई टिपण्णी न की गई हो ऐसा हो सकता है? एक यूजर ने लिखा, 'इन दोनों को रूममेट्स होना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "बहुत दिन बात दो नमूने और पागल एक साथ दिखाई दिए.  

उर्फी जावेद की बात करें तो हाल ही में उन्हें उनके आउटफिट की वजह से मुंबई के रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई और दूसरी ओर, राखी सावंत हाल ही में आदिल खान दुर्रानी के साथ अपनी विवादास्पद शादी से बाहर आई हैं. 

यह भी पढ़ें: Poonam Pandey Oops Moment news: OMG! पूनम पांडेय ने ऐसा क्या कर दिया? सोशल मीडिआ पर हो रही ट्रोल 

(For more news apart from Rakhi Sawant and Urfi Javed video news, stay tuned to Zee PHH)

Trending news