Cloudburst in Himachal: चंबा में बादल फटने से मची तबाही, 1 युवक की मौत, कई रास्ते बंद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1293946

Cloudburst in Himachal: चंबा में बादल फटने से मची तबाही, 1 युवक की मौत, कई रास्ते बंद

Cloudburst in Himachal: चंबा के सरोग गांव में बादल फटने से भारी तबाही हुई है. भूस्खलन से दीवार ढह गई है. वहीं, मलबे के नीचे दबने से 15 साल के एक युवक की मौत भी हो गई है. 

Cloudburst in Himachal: चंबा में बादल फटने से मची तबाही, 1 युवक की मौत, कई रास्ते बंद

Cloudburst in Himachal: देश में बरसात ने दस्तक दे दी है. जहां एक तरऱ कुछ लोग बारिश होने से खुश हैं, तो वहीं कुछ लोगों के लिए बारिश मुसीबत बन गई है. हिमाचल के कई जिलो में भारी बारिश होने के कारण से लोगों की मुसीबतें बढ़ गई हैं. इस बीच रविवार को चंबा के सरोग गांव में बादल फटने से भारी तबाही हुई है. भूस्खलन से दीवार ढह गई है. वहीं, मलबे के नीचे दबने से 15 साल के एक युवक की मौत भी हो गई है. 

बीती रात किहार सेक्टर के डांड मुगाल के गांव भडोगा में यह हादसा हुआ. बादल फटने से भारी तबाही हुई है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो तबाही का मंजर साफ देखा जा सकता है. वहीं, किन्नौर जिले में भावानगर के नजदीक सुबह 6 बजे अचानक भूस्खलन होने से एनएन-5 बंद हो गया है. 

Raksha Bandhan 2022 Date: रक्षा बंधन की तारीखों को लेकर आप भी हैं परेशान, तो यहां जानिए सही तारीख और मुहूर्त

इस हादसे के बाद से 81 सड़कें ठप हो गई, 79 बिजली ट्रांसफार्मर बंद कर दिए गए, 13 से अधिक पेयजल योजनाएं प्रभावित हो गई हैं. बता दें, मलबे में दबने के कारण 15 साल के एक युवक की मौत हो गई है. जिसकी पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है. गांव के लोगों की मदद से शव को मलबे से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया, लेकिम उसकी तब तक मौत हो चुकी थी. डीएसपी सलूणी मयंक चौधरी ने बताया कि पोस्मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. 

SBI बैंक में घुसा 12 साल का चोर, 35 लाख से भरा बैग ले उड़ा, सीसीटीवी में दिखी फोटो

बादल फटने और भूस्खलन होने से कई रास्ते बंद हो गए हैं. शहरों का संपर्क टूट गया है. सुबह से सड़कों पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई थीं. अब तो आलम ये है कि लोगों का घरों से निकलना भी मुशिकल हो गया है. 

Watch Live

Trending news