SBI बैंक में घुसा 12 साल का चोर, 35 लाख से भरा बैग ले उड़ा, सीसीटीवी में दिखी फोटो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1291035

SBI बैंक में घुसा 12 साल का चोर, 35 लाख से भरा बैग ले उड़ा, सीसीटीवी में दिखी फोटो

12 साल का बच्चा सीनियर बैंक अधिकारियों की नाक के नीचे से नोटों से भरा बैग लेकर भाग गया. 

SBI बैंक में घुसा 12 साल का चोर, 35 लाख से भरा बैग ले उड़ा, सीसीटीवी में दिखी फोटो

अमृता गर्ग/पटियाला: आजकल के बच्चे बहुत तेज़ हैं, आपने यह अक्सर सुना होगा, लोकिन आज आपको ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा.   

प्रगतिशील हिमाचल स्थापना के 75 वर्ष पर CM जयराम ने गिनवाई उपलब्धियां, विपक्ष पर कसा तंज

दरअसल, पटियाला में SBI की मुख्य शाखा से 35 लाख की चोरी हो गई और हैरानी की बात तो यह है कि इस घटना को महज़ 12 साल के बच्चे ने अंजाम दिया है. यह बच्चा बिना किसी मशक्कत के नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गया. पूरी सुरक्षा के बीच से, प्रतिबंधित क्षेत्र से नकदी लेकर बच्चा फरार हो गया और उस वक्त किसी को कानो कान ख़बर तक नहीं हुई.  बताया जा रहा है कि बच्चे के साथ कोई और भी था जो उसे समझा-बुझा कर लाया था. 

Viral: 'एक परदेसी मेरा दिल ले गया' गाने पर लड़की ने लगाई आग, Video वायरल

पटियाला शहर के शेरनवाला गेट पर स्थित SBI बैंक की मुख्य शाखा के प्रतिबंधित क्षेत्र (जहां बैंक का कैश रखा जाता है और वहां कोई प्रवेश नहीं कर सकता) में यह कैश रखा था.  बैंक के कर्मचारियों के मुताबिक यह कैश ATM में जमा करने के लिए रखा गया था और इसमें 35 लाख कैश था. 

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है की किस तरह और कितनी आसानी से ये बच्चा सीनियर बैंक अधिकारियों की नाक के नीचे से ये नोटों से भरा बैग लेकर निकल जाता है और किसी को शक भी नहीं होता और उतनी ही आसानी से बच्चा ये कैश लेकर बाहर के दरवाज़े से निकलकर भागता हुआ भी नज़र आ रहा है. बैंक अधिकारियों को होश तब आया जब वहां से गायब हुए बैग की तरफ ध्यान गया। अब सवाल यह है कि जो क्षेत्र प्रतिबंधित है वहां वो बच्चा पहुंचा कैसे और जब वो अंदर जा रहा था तब उसे किसी ने रोका क्यों नहीं.

भारत में ऐसे जुड़ा रूस और यूक्रेन का पवित्र रिश्ता, वीडियो देख रहे जाएंगे हैरान

इस घटना के बाद बैंक के कर्मचारी हैरान थे. स्थानीय पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. बहरहाल पुलिस टीम इस मामले में जांच कर रही है और सभी आस पास के क्षेत्रों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है, ताकि कोई सुराग मिल सके. खबर लिखे जाने तक बच्चा और उसका साथी शख्स पुलिस गिरफ्त से बाहर है. 

Watch Live

Trending news