Gujarat Election: गुजरात चुनाव के लिए आज 3 रैलियां करेंगे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1452603

Gujarat Election: गुजरात चुनाव के लिए आज 3 रैलियां करेंगे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर

Gujarat Assembly Chunav 2022: गुजरात में 1 और 5 दिसबंर को विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. जिसके लिए हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर आज गुजरात में रैली करेंगे.  

Gujarat Election: गुजरात चुनाव के लिए आज 3 रैलियां करेंगे हिमाचल के CM जयराम ठाकुर

Gujarat Vidhansabha Chunav 2022: गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियां पूरे जोश के साथ प्रचार-प्रसार करने में जुट चुकी है. इस बीच मंगलवार को हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर गुजरात पहुंचेंगे. वह गुजरात में तीन चुनावी जनसभाएं करेंगे. इससे पहले वह दिल्ली में नगर निगम के चुनावों के लिए प्रचार कर रहे थे. आज सुबह ही उन्होंने सीएम ने दिल्ली से अहमदाबाद एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरा. 

बता दें, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज शाम 5 बजे गुजरात के नडीयाड सीट से भाजपा प्रत्याशी पंकज भाई देसाई के लिए ईफको मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं शाम 7.30 बजे वह वेजलपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अमित भाई ठकर के लिए रिदधी टावर चार रास्ता में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

दिल्ली MCD चुनाव के लिए CM जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

वहीं, सीएम जयराम की तीसरी जनसभा रात 9 बजे शुरू होगी. वह नरानपुरा सीट पर जितेंद्र भाई पटेल के पक्ष में आकाश गंगा मैदान अहमदाबाद में जनसभा करेंगे. इसके बाद वह कल यानी बुधवार को अहमदाबाद से चंडीगढ़ पहुंचेंगे और फिर वहां से शिमला आएंगे. 

Election 2022: हिमाचल में स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेसियों के तंबू लगाने को लेकर BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत

बता दें, गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election Dates) के लिए दो चरणों में मतदान होगा.  राज्य में पहले चरण के लिए एक दिसंबर और दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को मतदान होंगे.  पहले चरण में राज्य की 89 सीटों पर एक दिसंबर को वोट पड़ेंगे तो वहीं दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को मतदान होगा. गुजरात के नतीजे भी हिमाचल विधानसभा के साथ 8 दिसंबर को घोषित होंगे. 

Watch Live

Trending news