दिल्ली MCD चुनाव के लिए CM जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1451398

दिल्ली MCD चुनाव के लिए CM जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

Delhi MCD Election 2022: हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर इस वक्त दिल्ली में नगर निगम चुनाव और गुजरात विधानसभा चुनाव पर जोर दिए हुए हैं. जुिसे लेकर वह दिल्ली में प्रचार कर रहे हैं. 

दिल्ली MCD चुनाव के लिए CM जयराम ठाकुर ने किया प्रचार, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से की मुलाकात

Himachal Vidhansabha Chunav 2022: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 12 नवंबर को 68 सीटों पर मतदान हुए. अब सियासी पार्टियां आराम फरमा रहे हैं. इस बीच हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर अब दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए भाजपा की ओर से प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. दिल्ली में सोमवार को सीएम जयराम ठाकुर ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने ने बजट सेशन से पहले कई विषयों पर चर्चा हुई. 

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! ट्रेन में सफर करने से पहले पढ़ ले ये खबर, रेलवे ने कैंसिल की 150 से अधिक ट्रेनें

इस दौरान जयराम ठाकुर ने हिमाचल में कैबिनेट की बैठक को लेकर बात कही. उन्होंने कहा कि प्रदेश में हम कभी भी कैबिनेट बैठक कर सकते है. हालांकि, आचार संहिता के अनुसार, हम कोई भी नई घोषणा नहीं कर सकते हैं. फिलहाल अभी कैबिनेट बैठक होगी या नहीं ये अभी कंर्फिम नहीं है. इसपर विचार किया जा रहा है. 

Election 2022: हिमाचल में स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेसियों के तंबू लगाने को लेकर BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत

बता दें, जयराम ठाकुर इस वक्त दिल्ली में नगर निगम चुनाव और गुजरात विधानसभा चुनाव पर जोर दिए हुए हैं. दिल्ली में जयराम ठाकुर ने नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार किया. उन्होंने कहा कि 8 दिसंबर कको हिमाचल में रिवाज बदलने वाला है और बीजेपी इसबार सरकार बना रही है. आप सभी दिल्ली में भी अपना प्यार दीजिए और भरी मतों से भाजपा को विजयी बनाएं.  

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने ब्लैक ड्रेस पहन शेयर कीं बोल्ड Photos, फैंस के उड़े होश

वहीं, सीएम के चेहरे को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा यह तो समय पर पता चल जाएगा, लेकिन इतना जरूर है कि प्रदेश में भाजपा सत्ता में फिर से आने वाली है. 

Watch Live

Trending news