Himachal News: हिमाचल में कांग्रेस और BJP के समर्थकों में जोरदार हाथापाई, पुलिस से भी धक्का मुक्की!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2135930

Himachal News: हिमाचल में कांग्रेस और BJP के समर्थकों में जोरदार हाथापाई, पुलिस से भी धक्का मुक्की!

Hamirpur News: गांधी चौक पर कांग्रेस नेताओं द्वारा हमीरपुर सदर के विधायक आशीष शर्मा का पुतला जलाने को लेकर कांग्रेस समर्थकों और आशीष समर्थकों के बीच जोरदार हाथापाई हुई.  

Himachal News: हिमाचल में कांग्रेस और BJP के समर्थकों में जोरदार हाथापाई, पुलिस से भी धक्का मुक्की!

Hamirpur News in Hindi: शुक्रवार दोपहर करीब 12.15 बजे स्थानीय गांधी चौक पर कांग्रेस के कार्यकर्ता सुखविंदर सिंह के समर्थन करने को लेकर पहुंचे हुए थे. वहां पर वह हमीरपुर से निष्कासित किए गए सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा, बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल और सदर के विधायक आशीष शर्मा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सदर के विधायक आशीष शर्मा का पुतला फूंका, जिस समय पुतला फूंका जा रहा था वहां अचानक विधायक आशीष शर्मा के समर्थक भी पहुंच गए.  पुतला जलाए जाने को लेकर वह लोग भड़क गए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उनकी हाथापाई शुरू हो गई. जिस समय यह घटना हुई मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. 

बीच बचाव करने की भी कोशिश की गई, लेकिन हंगामा करने वालों की भीड़ कहीं ज्यादा थी. गांधी चौक पर इस घटना को लेकर अफरातफरी मच गई. दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर खूब लात घुसे भी चले, जिस समय यह घटना हुई कांगड़ा बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया और एपीएमसी के अध्यक्ष अजय शर्मा भी मौके पर मौजूद थे. 

उनके अलावा हमीरपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा भी वहां पर इस प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हुए थे. इन लोगों के साथ भी वहां धक्का मुक्की हुई है. हमीरपुर जिले के तीनों विधायकों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक नारेबाजी की और कहा कि गद्दारों की वजह से कांग्रेस पार्टी की सरकार गिराने का प्रयास किया गया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह के साथ चट्टान की तरह खड़ा है और इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ना ही कांग्रेस के कार्यकर्ता किसी से करेंगे. प्रदर्शन के दौरान सदर के विधायक के समर्थकों ने जो हंगामा और धक्का मुक्की की है. इस घटना को लेकर भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

वहीं कांगड़ा बैंक के अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि धनबल का उपयोग करके कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डराने का काम किया जा रहा है. किराए के गुंडो को कांग्रेस के इस प्रदर्शन कार्यक्रम में भेज कर, यहां हंगामा किया गया. उनके लोगों के साथ मारपीट की गई है. 

डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि इस तरह की हरकत करके यह लोग अपने कारनामों को नहीं छुपा सकते हैं, जो कुछ भी यहां के मौजूदा विधायकों ने किया है.  प्रदेश की जनता के सामने है और जनता इसका पूरा जवाब देगी. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news