Himachal Pradesh में भीड़ जुटाने के लिए HRTC विभिन्न विभागों और सरकारी मशीनरी का किया गया दुरुपयोग!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2008911

Himachal Pradesh में भीड़ जुटाने के लिए HRTC विभिन्न विभागों और सरकारी मशीनरी का किया गया दुरुपयोग!

Himachal Pradesh News: बीते दिन हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार ने अपने एक साल का कार्यकाल पूरा होने का जश्न मनाया, वहीं हिमाचल बीजेपी ने प्रदेशभर में प्रदर्शन किया. अब भाजपा के वरिष्ठ नेता व मीडिया प्रभारी रणधीर शर्मा ने हिमाचल कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है.  

Himachal Pradesh में भीड़ जुटाने के लिए HRTC विभिन्न विभागों और सरकारी मशीनरी का किया गया दुरुपयोग!

समीक्षा कुमारी/शिमला: भाजपा के वरिष्ठ नेता व मीडिया प्रभारी रणधीर शर्मा ने कहा एक साल विफलता और इंतजार का रहा. वर्तमान कांग्रेस सरकार का 1 साल निराशाजनक रहा और इस 1 साल में जनता को अनेकों विफलताएं देखने को मिलीं. इस सरकार में हर वर्ग ने मात्र इंतजार ही किया. महिलाओं ने प्रति माह 1500 रुपये, युवाओं ने नौकरियों का, किसान और बागबानों ने फसल के दाम तय करने और गोबर दूध खरीद का इंतजार करने का का किया है. यहां तक कि मंत्रियों ने लंबे समय तक अपने मंत्री पदों का भी इंतजार किया है. 

उन्होंने कहा कि मंत्रियों की नियुक्ति में देरी, बाकी नियुक्तियों में विलंभ, वर्तमान कांग्रेस सरकार को 2 मंत्री बनने में 1 साल का समय लग गया, फिर भी एक मंत्री पद खाली है. यह एक पद खाली रहने से कई नेताओं की धड़कन बड़ जाएगी. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चेयरमैनों की नियुक्तियों पर भी लंबे इंतजार का संकेत हो रहा है, जो नियुक्तियां उन्होंने सीपीएस के माध्यम से करी वह आज भी संवैधानिक है.

ये भी पढ़ें- धर्मशाला में फहराया गया हिमाचल का सबसे ऊंचा तिरंगा, जल्द CM सुक्खू करेंगे उद्घाटन

उन्होंने कहा कि 12 महीने में 12 जन विरोधी निर्णय, इस सरकार ने 12 महीने में हर महीने 1 जन विरोधी निर्णय लिया है. चाहे डीजल महंगा करना, अनाज महंगा, मंदिरों पर टैक्स, आउटसोर्स नौकरियों के लोगों को निकालना और अनेकों प्रकार के निर्णय जिससे जनता को परेशानी हुई जैसे राजस्व संबंधित फीस बड़ा कर जनता को परेशान करना है. 

उन्होंने कहा कि संवेदनहीन सरकार का जश्न जनता की भावनाओं पर कराघात है. इस सरकार ने 1 साल में ऐसा कुछ भी काम नहीं किया, जिससे उनको जश्न मनाने का अधिकार मिले, लेकिन आपदा के समय में यह लोग अपनी जनता का ख्याल भी नहीं रख सके. इसके बावजूद जश्न मनाया गया. इससे ऐसा लगता है कि जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है. आपदा के समय अभी तक ऐसे लोगों को जमीन तक नहीं मिली हुई, जिन्होंने अपनी जमीन खो दी थी. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में आयोजित सोशल मीडिया मीट में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

सरकार ने अपनी रैली को सफल बनाने के लिए सरकारी मशीनरी का जम कर दुरुपयोग किया. भीड़ जुटाने के लिए एचआरटीसी और विभिन्न विभागों का दुरुपयोग किया गया. यहां तक कि सरकारी कर्मचारियों का भी उपयोग किया गया, लेकिन रैली में भीड़ तो जुटी नहीं, उल्टा उनके वरिष्ठ नेता सरकारी रैली से गायब रहे. प्रियंका गांधी रैली में क्यों नहीं आईं यह आज भी एक बड़ा सवाल है.

WATCH LIVE TV

Trending news