Aaj Ki Taza Khabar 03 May 2024: आईपीएल मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंची धर्मशाला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2232464

Aaj Ki Taza Khabar 03 May 2024: आईपीएल मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंची धर्मशाला

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Aaj Ki Taza Khabar 03 May 2024: आईपीएल मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहुंची धर्मशाला
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal Ke Taza Samachar 03 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

03 May 2024
16:39 PM

धर्मशाला पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स की टीम
5 मई रविवार को धर्मशाला के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच मुकाबला होने जा रहा है. रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर आज शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कप्तान ऋतुराज गायकवाड की अगुवाई में कांगड़ा हवाई अड्डे पर पहुंची, महेंद्र सिंह धोनी सहित क्रिकेट सितारों से सजी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की एक झलक पाने के लिए क्रिकेट प्रशंसक बेताब दिखे. चेन्नई सुपर किंग के कई खिलाड़ी अपनी फैमिली के साथ धर्मशाला पहुंचे. गगल हवाई अड्डे से कड़ी सुरक्षा के बीच टीम को एचपीसीए के कंडी स्थित होटल रेडिसन ब्लू ले जाया गया.

 

16:26 PM

शिमला लोकसभा सीट से नवनियुक्त सह प्रभारी राहुल ठाकुर ने सोलन में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे जोष के साथ चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शिमला संसदीय क्षेत्र से एक युवा, सफल और ईमानदार प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी को टिकट दिया है जो भारी मतों से विजयी होंगे. उन्होंने निर्वतमान सांसद और भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को लोगों के कार्य करवाने में विफल करार दिया. 

 

15:04 PM

बिलासपुर के कोठीपुरा में मिला नर कंकाल
हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के कोठीपुरा में संदिग्ध हालत में एक नर कंकाल मिला है, जिसके बाद से यहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह नर कंकाल किसका है. बिलासपुर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कंकाल को कब्जे में लेकर आईजीएमसी शिमला पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

14:28 PM

हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी सभी चारों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है. सिरमौर जिला मुख्यालय में आज राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने शिमला संसदीय सीट के लिए पार्टी उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने शिमला संसदीय सीट से नाहन निवासी समाजसेवी सुरेश कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है. पार्टी ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है.

 

13:45 PM

सलमान खान मामले में अरेस्ट आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की आत्महत्या
सलमान खान मामले में अरेस्ट आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या की है. कल उसका पोस्टमार्टम हुआ. उसकी फैमिली आज मुंबई पहुंची है, लेकिन उन्होंने अनुज का शव लेने से इंकार कर दिया है. परिवार ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. 

13:23 PM

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण में 10 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में 1717 उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे. चौथे चरण के लिए 10 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों के 96 संसदीय क्षेत्रों के लिए 4264 नामांकन फॉर्म दाखिल किए गए हैं.

 

12:08 PM

9वीं मंजिल से कूदकर स्टूडेंट ने दी जान
फगवाड़ा की निजी यूनिवर्सिटी में हरियाणा के एक स्टूडेंट ने बीती रात हॉस्टल की 9वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

11:01 AM

खन्ना की बुक्स मार्केट में 3 चोरों ने लाखों की चोरी 
शुक्रवार सुबह खन्ना की बुक्स मार्केट में 02 और ललहेड़ी रोड़ पर 01 दुकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया. घटना की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है. चोरों ने खन्ना की बुक्स मार्केट में मोबाईल और बैंकिंग सेवा प्रदान करने वाली दुकान का शटर तोड़कर लगभग 8 से 10 लाख और मेडिकल शॉप से लगभग 65 हजार रुपये चोरी कर लिए. भट्टी टेलर ने बताया कि वह सुबह दुकान पर जल्दी आ जाता है. रोजाना की तरह जब वह आज दुकान पर पहुंचा तो उसे कागज इकट्ठा करने वाले बच्चों ने चोरी के बारे में बताया. 

 

10:51 AM

दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी सच या झूठ
गुरुवार सुबह करीब 10 बजे दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के मेल ID पर एक धमकी भरा मेल आया, जिसमें दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. यह मेल सिराज नाम की ID से किया गया, जिसमें लिखा था नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास स्कूल में बम फटेगा. मेल के आते ही पुलिस हरकत में आई और स्कूलों को चैक करवाया गया. हालांकि जांच में कुछ सामने नहीं आया और मेल को फर्जी करार दिया गया. 

 

10:37 AM

हिमाचल प्रदेश में मई में भी पड़ रही ठंड़ 
मई के महीने में पूरे उत्तर भारत में गर्मी बढ़ती जा रही है, वहीं हिमाचल प्रदेश में अभी भी ठंड़ का सितम जारी है. प्रदेश के कई हिस्सों में अभी भी बर्फबारी हो रही है. हालांकि यहां के लोगों को गर्मी से राहत है, लेकिन मौसम का बदला मिजाज किसानों और बागवानों की चिंता बढ़ा रहा है.  

 

10:03 AM

ऑपरेशन कासो के तहत फिरोजपुर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
फिरोजपुर पुलिस ने ऑपरेशन कासो के तहत पूरे जिला में चेकिंग अभियान चलाया, जिसकी अगुवाई एसएसपी सौम्या मिश्रा ने की. फिरोजपुर सिटी के मेन बाजार से पैदल फ्लैग मार्च निकाल कर बांसी गेट पर समाप्त किया गया. इस दौरान लगातार वाहनों की चेकिंग की गई. इसके बाद फिरोजपुर कैंट के मेन बाजार मे फ्लैगमार्च निकाला गया जो लाल कुर्ती अड्डा पर समाप्त हुआ. एस एस पी सौम्या मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि यह चेकिंग अभियान पूरे जिला में किया जा रहा है जो सारी सब डिवीजन में एक ही समय में किया जा रहा है. इसका मकसद लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करना है.

09:45 AM

हिमाचल हाईकोर्ट ने 27 डिस्ट्रिक व एडिशनल डिस्ट्रिक जज के तबादले के जारी किए आदेश
हिमाचल हाईकोर्ट ने 27 डिस्ट्रिक व एडिशनल डिस्ट्रिक जज के तबादला आदेश जारी किए हैं. इसे लेकर रजिस्ट्रार जरनल ने गुरुवार देर रात आदेश जारी किए. डिस्ट्रिक व सेशन जज कुल्लू देवेंद्र कुमार को डिस्ट्रिक एवं सेशन जज (फॉरेस्ट) शिमला लगाया गया है. योगेश जसवाल को प्रिंसिपल जज फेमिली कोर्ट मंडी, डिस्ट्रिक सेशन जज हमीरपुर विकास भारद्वाज को डिस्ट्रिक एवं सेशन जज कुल्लू और डिस्ट्रिक एवं सेशन जज ऊना भुवनेश अवस्थी को डिस्ट्रिक एवं सेशन जज हमीरपुर लगाया गया है. 

 

Trending news