Salaar Teaser: सालार की टीजर रिलीज, प्रभास का किलर लुक देख फैंस हुए दीवाने, इस डेट को फिल्म होगी रिलीज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1768162

Salaar Teaser: सालार की टीजर रिलीज, प्रभास का किलर लुक देख फैंस हुए दीवाने, इस डेट को फिल्म होगी रिलीज

Salaar Teaser Out: प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए फैंस के मन में एक बार अपनी जगह बनाने की कोशिश में है. वहीं, एक्टर की नई फिल्म सालार का टीजर रिलीज हुआ. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

Salaar Teaser: सालार की टीजर रिलीज, प्रभास का किलर लुक देख फैंस हुए दीवाने, इस डेट को फिल्म होगी रिलीज

Salaar part 1 Ceasefire Teaser: आदिपुरुष के बुरी तरह बॉक्स-ऑफिस पर पिटने के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas New Movie) को अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ से काफी उम्मीदें हैं.  इस बीच गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज किया है. जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं.  इस टीजर में हाई वोल्टेज एक्शन और जबरदस्त स्टंट के साथ-साथ प्रभास की कमाल का एक्टिंग देखने को मिल रही है. 

प्रभास के अलावा टीजर में दिग्गज एक्टर टीनू आनंद और एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. 'सालार' के टीजर में हाई  स्टंट और एक्शन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन देखने को मिल रही है. बता दें, 'केजीएफ' के मेकर प्रशांत नील की इस अपकमिंग फिल्म का टीजर आज सुबह रिलीज हुआ है.  टीजर सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है.  

Amarnath Yatra: पांचवें दिन 18,000 से अधिक श्रद्धालुओं पहुंचे अमरनाथ, बाबा बर्फानी के किए दर्शन

'सालार' के टीजर की शुरुआत एक शख्स से होती है, जो गाड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है और कई सारे लोग उसकी ओर राइफल और हथियार ताने उसे कुछ बोलते नजर आ रहे हैं.  इसके बाद उस शख्स को कहते सुना जाता है, 'सिंपल इंग्लिश, नो कन्फ्यूजन.  आई एम चीता, टाइगर, एलिफेंट, वेरी डेंजरस, बट नॉट इन जुरासिक पार्क, क्योंकि उस पार्क में....'इतना कहकर वह शख्स चुप हो जाता है.  यह शख्स कोई और नहीं टीनू आनंद हैं, जो 'सालार' में एक मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. 

वहीं, इसके बाद  प्रभास हाथ में चाकू और राइफल लिए दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन का भी खूंखार अंदाज देखने को मिला. ये  फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें, ये पहला पार्ट होगा. जिसका नाम ‘सालार:द सीज फायर’ पार्ट-1’ का नाम दिया गया है. ऐसे में इस फिल्म का आगे दूसरा पार्ट भी आएगा. 

 

Trending news