Shimla Rescue Operation Day 6: शिमला के शिव बावड़ी मंदिर में खोज अभियान जारी, अब तक 16 शव बरामद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1830808

Shimla Rescue Operation Day 6: शिमला के शिव बावड़ी मंदिर में खोज अभियान जारी, अब तक 16 शव बरामद

Shimla Shiv Bawdi Temple Landslide News: शिमला समरहिल के शिव बावड़ी मंदिर के पास हुए भूस्खलन के बाद चल रहे रेस्क्यू आपरेशन का आज 6वां दिन है. 

 Shimla Rescue Operation Day 6: शिमला के शिव बावड़ी मंदिर में खोज अभियान जारी, अब तक 16 शव बरामद

Shimla Shiv Bawdi Temple Landslide Death Toll News in Hindi Today: शिमला समरहिल के शिव बावड़ी मंदिर के पास हुए भूस्खलन के कारण मृतकों की संख्या अब 16 तक पहुंच गई है. बता दें कि बीती शाम एक और शव बरामद किया गया जिसके साथ मृतकों की संख्या 16 हो गई. 

गौरतलब है कि अभी भी कुछ शव बरामद होने की उम्मीद जताई जा रही है क्योंकि शवों को खोजने के लिए चलाया जा रहा अभियान अभी भी जारी है. रेस्क्यू आपरेशन का आज 6वां दिन है. 

16वां शव घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूरी पर मिला है और फिलहाल एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और पुलिस के जवान इस अभियान के तहत मलबे से शव निकाल रहे हैं. 

बता दें कि बीते दिन विश्वविद्यालय के वरिष्ठ प्रोफेसर एवं यूआईटी के पूर्व निदेशक प्रो. पीएल शर्मा का शव मिला था जिसके बाद मृतकों की संख्या बढ़ कर 15 हो गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक यह शव भी एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के साथ-साथ पुलिस के जवानों को मंदिर से करीब 500 मीटर दूर नाले में मिला था जहां यह शव मिट्टी के नीचे दबा हुआ था. 

इतना ही नहीं बल्कि प्रो. पीएल शर्मा की पत्नी का शव पहले मिल चुका था और फिलहाल बेटा अभी भी लापता है. प्रो. पीएल शर्मा के शव की पहचान उनके साले सुभाष द्वारा की गई थी जिन्होंने उनके हाथ में पहनी अंगूठी पहचानी थी. 

बताया जा रहा है कि कुल 21 स्थानीय लोग लापता थे जिनमें से 16 के शव बरामद कर लिए गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश 'प्राकृतिक आपदा प्रभावित क्षेत्र' घोषित! 

यह भी पढ़ें: Sirmour News: सिरमौर में आपदा के जख्म देखने पहुंचे CM सुक्खू, हर संभव सहायता का दिया आश्वासन

(For more news apart from Shimla Shiv Bawdi Temple Landslide Death Toll News in Hindi Today, stay tuned to Zee PHH)

 

Trending news