IPL 2023, PBKS vs KKR Weather Update Today: अभी तो धूप निकल रही है, पर जानिए मैच दौरान बारिश की कितनी संभावना?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1635201

IPL 2023, PBKS vs KKR Weather Update Today: अभी तो धूप निकल रही है, पर जानिए मैच दौरान बारिश की कितनी संभावना?

मोहाली में सुबह से ही बारिश नहीं हुई. हालांकि सुबह से बादल भी बने हुए हैं. ऐसे में लोग यह सोच रहे हैं कि कहीं मैच के बीच बारिश ना आ जाए. 

IPL 2023, PBKS vs KKR Weather Update Today: अभी तो धूप निकल रही है, पर जानिए मैच दौरान बारिश की कितनी संभावना?

IPL 2023, PBKS vs KKR at Mohali PCA Stadium Weather Forecast Update today: पंजाब में बहुत सालों बाद आईपीएल वापिस आया है और ऐसे में मोहाली के PCA स्टेडियम में पहला मैच पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Punjab Kings vs Kolkata Knight Riders) के बीच आज यानी शनिवार को खेला जाएगा. ऐसे में जिन लोगों ने मैच की टिकट पहले से ही खरीद ली थी वह दुविधा में थे कि कहीं मैच रद्द ना हो जाए. 

बता दें कि वीरवार से शुरू हुई बेमौसमी बारिश शुक्रवार तक रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी. ऐसे में लोगों की दुविधा को समझते हुए Zee PHH की टीम ने मोहाली के PCA स्टेडियम के एक अधिकारी से भी बात की. इस बातचीत दौरान अधिकारी ने पूरा भरोसा जताया कि मैच रद्द नहीं होगा. 

उन्होंने यह भी कहा कि अगर शनिवार को बारिश आती भी है तो उन्हें सिर्फ महिज़ आधा घंटा लगेगा कि वह ग्राउंड को खेलने के लिए वापस से तैयार कर दें. गनीमत यह रही कि मोहाली में सुबह से ही बारिश नहीं हुई. हालांकि सुबह से बादल भी बने हुए हैं. ऐसे में लोग यह सोच रहे हैं कि कहीं मैच के बीच बारिश ना आ जाए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Captains photo shoot: ऐसा क्या हुआ जो आईपीएल 2023 के कप्तानों की तस्वीर में नहीं शामिल हुए रोहित शर्मा?

IPL 2023, PBKS vs KKR at Mohali PCA Stadium Weather Forecast Update today: 

तो चलिए आपकी दुविधा को दूर करते हैं. AccuWeather की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस स्टोरी को फ़ाइल करते समय तक यह बताया जा रहा है कि बारिश तो होगी. क्या? प्लीज़ ऐसा ना कहें!!! अक्सर ऐसी अपडेट सुन कर लोग इसी तरह की प्रतिक्रिया देते हैं. 

लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बारिश शाम 6 बजे तक आने की उम्मीद है. अगर ऐसा हुआ और मैच के दौरान बारिश आई तो मैच में Duckworth-Lewis Method का इस्तेमाल हो सकता है, या इंतज़ार किया जा सकता है कि बारिश रुक जाए लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक बारिश 6 बजे के बाद सीधा रात को रुकने के आसार हैं. 

यह भी पढ़ें: April Fools Day: अप्रैल फूल पर अपने दोस्त-यारों के भेजें ये मजेदार चुटकुलें

Trending news