Ludhiana Explosion news: लुधियाना में कोर्ट के बाहर धमाका, एक घायल
Advertisement

Ludhiana Explosion news: लुधियाना में कोर्ट के बाहर धमाका, एक घायल

Ludhiana Court Explosion news Today in Hindi: पंजाब में लुधियाना कोर्ट के बाहर हुए इस धमाके में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ पर जो इंसान घायल हुआ है और अस्पताल ले जाया गया है. 

Ludhiana Explosion news: लुधियाना में कोर्ट के बाहर धमाका, एक घायल

Punjab's Ludhiana Court Explosion news Today in Hindi: पंजाब से एक खबर सामने आ रही है कि लुधियाना में कोर्ट के बाहर एक छोटा धमाका हुआ है और इस घटना में एक घायल हो गया है. धमाका होते ही कोर्ट के बाहर भगदड़ मचने की खबरें भी सामने आईं पर असल में यह धमाका छोटा था.  

मिली जानकारी के मुताबिक, लुधियाना में फिरोजपुर रोड स्थित न्यू कोर्ट परिसर के बाहर धमाका हुआ और 1 व्यक्ति के घायल होने की खबर भी सामने आई है. यह बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति की टांग में कांच लगे हैं. 

लुधियाना कोर्ट परिसर में सदर थाने के माल गोदाम के बाहर यह धमाका (Punjab's Ludhiana Court Explosion news Today in Hindi) हुआ और इस घटना में एक सफाई कर्मी घायल हो गया. 

घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया. हालांकि धमाके की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का CM भगवंत मान पर पलटवार, कहा 'सिद्धू के पिता ने केवल एक ही शादी की थी' 

लुधियाना न्यू कोर्ट के बाहर हुए इस धमाके को लेकर फिलहाल पुलिस भी अलर्ट मोड पर है और हर एंगल से जांच कर रही है. हालांकि, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोदाम खाली था. हालांकि पुलिस इसकी हर पहलू से जांच कर रही है. 

हाल ही में मिला था एक बम! 

बता दें कि हाल ही में पंजाब के होशियारपुर जिले के मुकेरियां में एक बम मिला था जो कि करीब 2 फुट का था. यह बम एक किसान को अपने खेत में खेती करते हुए मिला था. 

यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: धरने को लेकर पहलवानों का बड़ा फैसला, अनुराग ठाकुर से मिलने के बाद आया नया मोड़

Trending news