Father Day 2022: अपने पापा को गिफ्ट में दे ये चीजें, इस Father Day को बनाएं बेहद खास
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1222803

Father Day 2022: अपने पापा को गिफ्ट में दे ये चीजें, इस Father Day को बनाएं बेहद खास

Happy Father's Day 2022: जो अपने बारे में न सोच सबके बारे में सोचते हैं उन्हें पापा कहा जाता है.  जो अपने लिए कुछ नही करते, लेकिन सबकी जरूरतें पूरी करने में कभी पीछे नहीं हटते. उनके लिए इस  फादर्स डे(Father’s Day) 19 जून को ,कुछ ऐसा कीजिए की वो खुश हो जाएं.

 

photo

Happy Father's Day 2022: बेशक पिता लोरी नहीं सुनाते और न ही मां जैसा प्यार दिखाते, लेकिन दिन भर की थकान के बाद भी पापा रात का पहरा बन जाते है. हर सुबह घर से निकलते है तो किसी की किताब, किसी की दवाई, किसी की खिलौने की जिद्द को पूरा कर ही घर लौटते है.

बहुत खुशनसीब होते है वो जिनके सिर पर पिता का आशीर्वाद होता है. उनकी हर इच्छा हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिए पिता का साथ होता है. 

मां के प्यार और त्याग के बारे में तो हम हमेशा बात करते है, लेकिन पिता के बारे में कोई बात नही होती. जो अपने बारे में न सोच सबके बारे में सोचते है. जो अपने लिए कुछ नहीं करते, लेकिन सबकी जरूरतें पूरी करते है. 

उनके लिए इस  फादर्स डे(Father’s Day) 21 जून को, कुछ ऐसा कीजिए की वो खुश हो जाएं. अपनी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण आदमी, अपने पिता को उनके निस्वार्थ प्रेम और मेहनत के लिए धन्यवाद करने के लिए उन्हें कुछ गिफ्ट देना चाहिए. 

अगर पापा है फिटनेस के शौकीन...

नई फिटबिट समार्ट वॉच आपके फिटनेस के शौकीन पापा के लिए  फादर्स डेका एक अच्छा तौहफा हो सकता है .  एलेक्सा बिल्ट-इन के साथ बनी समार्ट वॉच हृदय गति को भी मापती है, और कदमों को भी ट्रैक करती है.

सेहत भी और मीठा भी.....
वैनिला और कोको फ्लेवर के लड्डू से बेहतर और क्या हो सकता है. खजूर, मेवे, वैनिला और कोको फ्लेवर से बने लड्डू पोषक तत्वों और फाइबर से भरपूर है और साथ ही शक्ति भी प्रदान करते है. 

 अगर हैं घर से दूर..
अगर आप घर से दूर रहते है और अपने पापा को तोहफा देना चाहते है तो आप उन्हे ऑनलाइन शॉपिंग करवा सकते है . या उनका पसंदीदा खाना या डेजर्ट डिलीवर करवा सकते है. आप उन्हे किताब या फोटो फ्रेम भी गिफ्ट कर सकते है. 

पैसों से ज्यादा जरूरी प्यार 
तैयार होकर अपने पापा के साथ समय बिताएं. उनकी पसंदीदा चीजे करें. उनके साथ शॉपिंग पर जाएं, तस्वीरें किल्क करें. उनके लिए खाना बना कर भी आप उन्हें अपना प्यार जता सकते है.

मिट्‌टी से बनी वस्तु
मिट्‌टी से बनी हुई वस्तुएं भी पिता को गिफ्ट कर सकते हैं. इससे उनके कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी और सफलता का रास्ता खुलेगा.और घर में सुख-शांति बनी रहेगी.

चांदी
वास्तु शास्त्र के अनुसार चांदी बेहद शुभ होती है.फादर्स डे पर आप अपने पिता को चांदी से बनी कोई भी वस्तुएं भेंट करते हैं. इससे उनके व्यापार में उन्नति होगी और स्वास्थ्य भी सही रहेगा.

मोरपंख
वास्तु शास्त्र के अनुसार मोरपंख अगर आप किसी को तोहफे में देते हैं तो उसके घर से सभी प्रकार के वास्तु दोष खत्म हो जाते हैं. फादर्स डे पर आप मोरपंख या उससे बनी कोई भी वस्तु जैसे ओरिजिनल मोरपंख से बनी आदि गिफ्ट कर सकते हैं.इससे उन्हें समृद्धि प्राप्ति होगी.

लाफिंग बुद्धा
वास्तु शास्त्र के अनुसार लाफिंग बुद्धा को अगर आप घर में रखते हैं तो बेहद शुभ होता है और घर में लड़ाई झगड़े कम होते हैं.ऐसे में लाफिंग बुद्धा भी उपहार में पिता को दिया जा सकता है.

Trending news