उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2244941

उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या

Hapur Murder News: हापुड जिला के अतरपुरा चौक स्थित गुरुद्वारे में जसपाल सिंह नाम के एक सरदार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि सरवपाल सिंह कालरा गुरुद्वारे में चल रहे निर्माण कार्य का विरोध कर रहा था. इसे लेकर उसका मृतक के चाचा से झगड़ा हुआ था, लेकिन सरवपाल सिंह कालरा ने बीच बचाव के लिए आए जसपाल सिंह के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

 

उत्तर प्रदेश के एक गुरुद्वारे में सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से की हत्या

अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला में अतरपुरा चौक स्थित गुरुद्वारे में एक सरदार की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसका खुलासा मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के भतीजे की तहरीर के आधार पर हत्या के आरोपी एक अधिवक्ता के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, हापुड़ के अतरपुरा चौपला स्थित गुरुद्वारा कल्किधर सिंह सभा में निर्माण कार्य चल रहा है. यहां शनिवार देर शाम न्यू शिवपुरी निवासी सरवपाल सिंह कालरा गुरुद्वारे में चल रहे निर्माण कार्य को लेकर नाराज था और काम बंद कराना चाहता था. इसी दौरान गुरुद्वारे में मौजूद सरदार कंवलजीत सिंह उर्फ मिन्टू से उसका वाद-विवाद होना शुरू हो गया. दोनों के बीच हो रहे वाद-विवाद के दौरान कंवलजीत के चाचा जसपाल सिंह उर्फ पाली बीच-बचाव के लिए आए, तभी अधिवक्ता सरवपाल सिंह कालरा ने जसपाल सिंह पर ताबड़तोड़ लात-घूसों से वार करना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें- जिला मुख्यालय नारनौल के लघु सचिवालय में आग लगने से जले ऑफिस में रखे पुराने रिकॉर्ड

मारपीट के दौरान जसपाल सिंह बेहोश होकर जमीन पर ही गिर गए, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गुरुद्वारे में हुई हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही आनन-फानन में नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पुलिस मृतक जसपाल की मौत को संदिग्ध परिस्थितियों में मानकर चल रही थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जसपाल सिंह के सिर और सीने पर लात-घूसों से वार किए जाने की पुष्टि हुई है, जिस पर पुलिस ने मृतक जसपाल सिंह के भतीजे की कंवलजीत सिंह की तहरीर के आधार पर आरोपी अधिवक्ता सरवपाल सिंह कालरा के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी अधिवक्ता मौके से फरार है. पुलिस हत्या के आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढे़ं- पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने वायरल वीडियो का बताया पूरा सच

सरदार जसप्रीत सिंह ने बताया कि अतरपुरा चौराहा स्थित गुरुद्वारे में रिपेयरिंग का काम चल रहा है. यहां सरवपाल सिंह कालरा रोज आकर गाली-गलौज करता था. देर शाम वह गुरुद्वारे में आकर छोटे भाई मिंटू कंवलजीत सिंह से झगड़ने लगा. जब बीच-बचाव में भाई जसपाल सिंह आया, तो आरोपी ने उसके सिर में घूंसा मार दिया. घूंसा लगने से वह बेहोश हो गया. जब उसे उपचार के लिए अस्पताल लाए, तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news