पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने वायरल वीडियो का बताया पूरा सच
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2243946

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने वायरल वीडियो का बताया पूरा सच

Punjab News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी ने शीतल अंगुराल और भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू पर जुबानी हमला बोला. वहीं, उन्होंने अपने वायरल वीडियो पर भी बड़ी बात कही. 

 

पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने वायरल वीडियो का बताया पूरा सच

जालंधर: भाजपा गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के बयान पर कहा कि वह अपने गुजरात का काम करें, यहां पर उनका कुछ नहीं होगा. इसके अलावा अरविंद केजरीवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल भले ही जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं, लेकिन उन्हें दोबारा जेल जाना पड़ेगा. इसके अलावा उन्होंने शराब नीति के तहत कहा कि हजारो करोड़ रुपये इन्होंने लूटे हैं. ऐसे ही लूट शराब नीति के तहत पंजाब में भी हुई है. चन्नी ने कहा कि पंजाब सरकार ने थोक और रिटेल में रुपये लूटे हैं, जिसे दिल्ली भेज कर आम आदमी पार्टी के लिए खर्च किया गया है. उसका भी हिसाब लिया जाएगा.

बीबी जागीर कौर के साथ चरणजीत सिंह चन्नी की वीडियो वायरल होने पर चन्नी ने कहा कि बीबी जागीर कौर मेरी बड़ी बहन हैं. वह मेरी मां के बराबर है. मैंने उन्हें झुककर नमन किया था. मैंने उनकी ठोड़ी के नीचे हाथ लगाया था. जैसे अपने बड़े बुजुर्गों को करते हैं. वैसे ही मैंने भाई बहन का प्यार दिखाया था. हमारा भाई बहन का रिश्ता काफी पुराना है.

ये भी पढ़ें- निधन से कुछ घंटों पहले एक साहित्य समागम में पहुंचे थे मशहूर साहित्यकार सुरजीत पातर

वहीं भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू पर उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वह जालंधर की बात करेंगे. उन्होंने कहा कि जालंधर में नशा पकड़ा गया तो अपनी जमानत करवाने के लिए शीतल अंगुराल यहां से भाग गए. शीतल अंगूराल ने अपनी जमानत क्यों ली है. इसके बारे में वह बताएं.

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि शीतल अंगुराल और भाजपा उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू दोनों ही नशा तस्करों के किंगपिन है. उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकार से उलट हो गए और जब सरकार में थे तब सरकार इन्हें पेट्रनाइज्ड करके दोनों से नशे और लॉटरी का कारोबार करवा रही थी, जबकि अब करोड़ों रुपये का नशा पुलिस ने पकड़ा है तो विधायक शीतल भाग गए हैं. इससे यह साबित होता है कि दोनों ही नशे का कारोबार खुद चला रहे हैं. चन्नी ने कहा कि उनके यहां सांसद बनने के बाद कोई भी दो नंबर का काम नहीं होगा. शीतल अभी कोर्ट में घूम रहा है, क्योंकि वह नशे का कारोबार करता है.

WATCH LIVE TV

Trending news