Eng Vs IRE: DLS नियम के तहत आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से दी शिकस्त
Advertisement

Eng Vs IRE: DLS नियम के तहत आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से दी शिकस्त

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच हुए मुकाबले में आयरलैंड के कप्तान ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजों को जमकर धोया. 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से उन्होंने 47 गेंदों में 62 रन बनाए. इस दौरान उनका एक छक्का काफी मजेदार था. देखिए VIDEO

Eng Vs IRE: DLS नियम के तहत आयरलैंड ने इंग्लैंड को 5 विकेट से दी शिकस्त

Eng Vs IRE T20: टी-20 वर्ल्डकप 2022 के तहत इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच सुपर-12 का मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे आयरलैंड के बल्लेबाजों जबरदस्त प्रदर्शन किया. हालांकि पहला विकेट सिर्फ 21 रनों पर गिर गया था लेकिन दूसरे विकेट के लिए कप्तान Andrew और लोरकेन टकर ने बेहतरीन सांझेदारी की. कप्तान ने 46 गेंदों में 62 तो टकर ने 27 गेंदों में 34 रन बनाए. इंग्लैंड के गेंदबाज आयरलैंड के विकेट गिराने के सभी तरीके आजमा चुके थे लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही थी. 

कप्तान Andrew के तेवर बहुत खतरनाक लग रहे थे. उनके बल्ले से निकलने वाले शॉट देखकर अलग ही आनंद आ रहा था. उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाज को ऐसा ठक्का जड़ा जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल Andrew ने लैग साइड में गेंद को मारा जो वहां बैठे एक दर्शक को जाकर लगी. गेंद के खौफ से वहां बैठा शख्स कुर्सियों पर लेट गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए. 

मैच की बात करें तो आयरलैंड ने इंग्लैंड को 158 रनों का टार्गेट दिया है. पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने पर आयरलैंड की तरफ से कप्तान एंडी बालबिर्नी ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए लियाम लिविंगस्टोन (3/17) और मार्क वुड (3/34) ने तीन तीन विकेट लिए. 

इंग्लैंड की बल्लेबाजी की बात करें तो शुरुआत बेहद खराब रही. पहला झटका शून्य पर जॉस बटलर के तौर पर लगा. वहीं दूसरा विकेट एलेक्स हेल्स के रूप में 14 रनों पर लगा. इसके अलावा अपनी तूफानी बल्लेबाज के लिए पहचाने जाने वाले बेन स्टोक्स 29 रन के स्कोर पर चलते बने. 

Trending news