Jadeja Replies Kapil Dev: कपिल देव के बयान पर जडेजा का जवाब, बोले- मुझे नहीं लगता ऐसा है
Advertisement

Jadeja Replies Kapil Dev: कपिल देव के बयान पर जडेजा का जवाब, बोले- मुझे नहीं लगता ऐसा है

Jadeja Replies Kapil Dev: भारतीय ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा ने कपिल देव के बयान पर जवाब दिया है. बता दें कपिल देव ने टीम इंडिया की हार के बाद कई बातें बोली थीं.

Jadeja Replies Kapil Dev: कपिल देव के बयान पर जडेजा का जवाब, बोले- मुझे नहीं लगता ऐसा है

Jadeja Replies Kapil Dev: टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज़ खेल रही है. पहले दो ओडीआई में टीम को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. इस बीच भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव ने कुछ ऐसा कहा है जो टीम इंडिया को चुभ सकता है. इसको लेकर भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का बयान आया है. बता दें कपिल देव ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ दूसरा ओडीआई हारने के बाद कहा था कि वह (टीम इंडिया) अहंकारी हो गए हैं. जिसपर अब जडेजा का जवाब आया है. उन्होंने कहा है कि हर कोई प्लेयर अपना 100 फीसद दे रहा है, और कोई अहंकार नहीं है.

रवींद्र जडेजा ने क्या कहा?

रवींद्र जडेजा ने रिपोर्ट से कहा- “मुझे नहीं पता कि उन्होंने यह कब कहा. मैं इन चीज़ों को सोशल मीडिया पर नहीं खोजता. देखिए, सबकी अपनी-अपनी राय है. पूर्व खिलाड़ी को अपनी राय साझा करने का पूरा अधिकार है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस टीम में कोई अहंकार है.” आगे जडेजा कहते हैं कि इस तरह के कमेंट्स तब आते है जब टीम इंडिया कोई मैच हार जाती है. यह लड़कों का एक अच्छा ग्रुप है,  हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं और यही हमारा मुख्य उद्देश्य है, कोई व्यक्तिगत एजेंडा नहीं है.”

कपिल देव ने क्या कहा था?

जानकारी के लिए बता दें एक इंटरव्यू के दौरान कपिल देव ने कहा था - “रोहित शर्मा एंड कंपनी को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं और किसी से भी सलाह नहीं लेना चाहते हैं. “कभी-कभी, जब बहुत अधिक पैसा आता है, तो अहंकार आ जाता है. इन क्रिकेटरों को लगता है कि वे सब कुछ जानते हैं.” 

आईपीएल कर सकता है बर्बाद

इसके साथ ही कपिल देव ने आईपीएल मैच प्लेयर्स को बर्बाद कर सकता है. उन्होंने कहा था कि जब आपको हल्की चोट हो होती है को आप आईपीएल खेल सकते हो लेकिन ऐसा होने पर आप टीम इंडिया के लिए नहीं खेल सकते.

Trending news