PCB चीफ का खिलाड़ियों से बड़ा वादा; कहा, टी20 विश्व कप 2024 जीतने पर मिलेगा इतने करोड़ का इनाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2235779

PCB चीफ का खिलाड़ियों से बड़ा वादा; कहा, टी20 विश्व कप 2024 जीतने पर मिलेगा इतने करोड़ का इनाम

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है. पीसीबी ने इस मेगा इवेंट के लिए अपनी टीम की घोषणा करने के लिए आईसीसी की समय सीमा (25 मई) तक इंतजार करने का फैसला किया है.

 

PCB चीफ का खिलाड़ियों से बड़ा वादा; कहा, टी20 विश्व कप 2024 जीतने पर मिलेगा इतने करोड़ का इनाम

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट का हालिया प्रदर्शन खास नहीं रहा है. बाबर आजम की अगुआई में पाक टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी निराशाजनक प्रदर्शन किया. इसके बाद पाक क्रिकेट में काफी उथल पुथल मची. बोर्ड ने कप्तान समेत मेनैजेंट स्तर पर कई बड़े बदलाव किए. लेकिन इसके बाद भी टीम की सूरत-ए-हाल नहीं बदली. हालांकि, पाकिस्तान टीम फिर से एक बार नई उर्जा के साथ आईसीसी इवेंट में उतरने की तैयारी में जुट गई है.

2.77 करोड़ देने का वादा
पाकिस्तान टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी, जो आईसीसी इवेंट की तैयारी के नजरिए से बहुत अहम है. फिलहाल, पीसीबी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी टीम का ऐलान नहीं किया किया है. लेकिन पीसीबी के नए अध्यक्ष मोहिसन नकवी ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल, अध्यक्ष ने टीम के हर एक खिलाड़ी से वादा किया है कि अगर वे टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतते हैं तो उन्हें $100,000 (PKR 2.77 करोड़) का इनाम दिया जाएगा.

PCB चीफ ने बाबर आजम एंड कंपनी को किया मोटिवेट 
पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने आज (5 मई) को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में नेशनल कैंप में हिस्सा लेने के दौरान पाकिस्तान टीम के सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की. पीसीबी के मीडिया अकाउंट ने एक  वीडियो साझा किया, जिसमें नकवी को खिलाड़ियों के साथ बात करते देख सकते हैं. उन्होंने इस दौरान नसीम शाह को 100 टी20 विकेट और मोहम्मद रिजवान को 3000 टी20 इंटरनेशनल रन बनाने के लिए को खास जर्सी से सम्मानित किया.

नकवी ने कैंप में खिलाड़ियों से करीब दो घंटे तक बात की और उन्हें प्रोत्साहित भी किया. उन्होंने इस दौरान खिलाडियों से "बिना किसी दबाव के खेलने और जोरदार कॉम्पिटिशन करने" की सलाह दी. उन्होंने खिलाड़ियों से कहा, "किसी की परवाह मत करो. सिर्फ पाकिस्तान के लिए खेलें. मैदान पर टीम वर्क प्रदर्शित करें. खुदा ने चाहा तो जीत आपकी होगी. देश को आपसे बहुत उम्मीदें हैं. आपको उन्हें पूरा करना होगा."

Trending news