Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2246063
photoDetails0hindi

Abdu Rozik Wife: 20 साल के अब्दू रोजिक से काफी लंबी है होने वाली बीवी; इस काम के लिए है मशहूर

Abdu Rozik Wife: बिग बॉस 5 से मशहूर हुए अब्दू रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी होने वाली बीवी उनसे लंबी है. वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट है.

 

शेयर की फोटो

1/7
शेयर की फोटो

बिग बॉस 15 से मशहूर हुए तजाकिस्तान के सिंगर अब्दू रोजिक शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी सगाई की सत्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उनकी पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. 

ट्रोल हुए रोजिक

2/7
ट्रोल हुए रोजिक

रोजिक की पोस्ट पर कई लोगों ने इच्छा जाहिर की है कि वह अपनी होने वाली बीवी को दिखाएं. इसके उलट कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने उनकी हाइट को लेकर ट्रोल किया.

रोजिक को मिला प्यार

3/7
रोजिक को मिला प्यार

एक मीडिया इदारे को दिए इंटरव्यू में अब्दू रोजिक ने कहा कि "मैं लकी हूं मुझे मेरा प्यार मिल गया, मैं अमीरा से एक रेस्टोरेंट में मिला था जहां मुझे उनसे प्यार हो गया."

एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट

4/7
एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट

रोजिक ने अपनी बीवी के बारे में बताया कि "वह खूबसूरत है और उनके लंबे बाल और ब्यूटीफुल आंखें हैं. हम एक दूसरे को चार महीने से जानते हैं. वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की स्टूडेंट हैं."

155 मीटर हाईट

5/7
155 मीटर हाईट

उनसे जल्दी शादी के बारे में पूछा गया, इस पर अब्दू रोजिक ने कहा कि "मुझे एहसास हुआ कि मुझे वह मिल गई है. वह बहुत समझदार है और हमारे बीच अच्छी ट्यूनिंग है, इसलिए मैंने इसे अगले लेवल पर ले जाने का फैसला किया."

लंबी है बीवी

6/7
लंबी है बीवी

रोजिक के मुताबिक "मैं 115 सेंटीमीटर का हूं और वह 155 सेंटीमीटर लंबी है. मैं जब छोटा था तो सोचता था कि मेरे लिए पार्टनर मिलना मुश्किल होगा. लेकिन ऊपर वाले के करम से मैने प्यार ढूंढ लिया, जो मुझसे हाइट में बढ़ी है. लेकिन हमारे रिश्ते में यह कभी नहीं आया."

यकीन नहीं हो रहा

7/7
यकीन नहीं हो रहा

रोजिक ने बताया कि वह कोई पीआर नहीं कर रहे हैं. वह कोई म्यूजिक वीडियो और अपना काम प्रमोट नहीं कर रहे हैं. वह 7 जुलाई को अपनी मंगेतर से शादी करने वाले हैं.