PBKS vs CSK: जडेजा के कमाल से चेन्नई ने टॉप-3 में बनाई जगह, 5 हार के बाद पंजाब को चटाई धूल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2235882

PBKS vs CSK: जडेजा के कमाल से चेन्नई ने टॉप-3 में बनाई जगह, 5 हार के बाद पंजाब को चटाई धूल

PBKS vs CSK HIghlights: आईपीएल 2024 के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हराकर टॉप-3 में जगह बना ली है. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 43 रन और 3 विकेट लेकर कमाल का प्रदर्शन किाया. 

PBKS vs CSK: जडेजा के कमाल से चेन्नई ने टॉप-3 में बनाई जगह, 5 हार के बाद पंजाब को चटाई धूल

PBKS vs CSK HIghlights: आईपीएल 2024 के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रनों से हराकर टॉप-3 में जगह बना ली है. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 43 रन और 3 विकेट लेकर कमाल का प्रदर्शन किया. इसके अलावा तुषार देशपांडे और सिमरजीत सिंह ने 2-2 विकेट लिए. रवींद्र जडेजा को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए "मैन ऑफ द मैच" अवार्ड से नवाजा गया. 

राहुल चाहर और हर्षल पटेल के तीन-तीन विकेटों की बदौलत पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 ओवर में नौ विकेट पर 167 रन पर रोका था, लेकिन चेन्नई ने पलटवार करते हुए पंजाब की टीम को नौ विकेट पर 139 रन पर रोक दिया.

चेन्नई की ये 11 मैचों में 6ठी जीत है. इस जीत के साथ वह अंक तालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. दूसरी तरफ, पंजाब को 11 मैचों में 7वीं हार का सामना करना पड़ा और उसके खाते में आठ अंक हैं.

वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की शुरुआत खराब रही और उसने दूसरे ही ओवर में जॉनी बेयरस्टो (7) और राइली रूसो (0) को खो दिया.  हालांकि, प्रभसिमरन सिंह (30) और शशांक सिंह (27) ने तीसरे विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की. लेकिन उसके बाद पंजाब की पारी का पतन होता चला गया. निचले क्रम में हरप्रीत बराड़ ने नाबाद 17 और राहुल चाहर ने 16 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन लक्ष्य आखिर में बहुत बड़ा था.

चेन्नई की तरफ से ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 20 रन पर 3 विकेट, पेसर तुषार ने 35 रन पर 2 विकेट, सिमरजीत सिंह ने 16 रन पर 2 विकेट और मिचेल सेंटर ने 10 रन देकर एक विकेट लिया. इससे पहले पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. पंजाब के गेंदबाजों ने सटीक गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और चेन्नई के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. लेकिन इसके बावजूद भी पंजाब की टीम हार हो गई, क्योंकि बल्लेबाज बाद में चेन्नई के गेंदबाजों के सामने जूझते हुए नजर आए और 168 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके.

चेन्नई के लिए जडेजा ने 26 गेंदों में 3 चौकों और 2 छक्कों की मदद से सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. वहीं, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने 32, डेरियल मिचेल ने 30, मोईन अली ने 17, मिचेल सेंटनर ने 11 और शार्दुल ठाकुर ने 17 रन बनाए.

जबकि शिवम दुबे और एम एस धोनी खाता खोले बिना पहली गेंद पर ही आउट हो गए. राहुल चाहर ने चार ओवर में 23 रन पर तीन विकेट, हर्षल ने चार ओवर में 24 रन पर चार विकेट और अर्शदीप ने चार ओवर में 42 रन पर दो विकेट लिए.

 

 

 

 

 

Trending news